Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बंगाल की खाड़ी में बनें चक्रवाती तूफान मिचौंग के प्रभाव से छत्तीसगढ़ का मौसम लेने वाला है बड़ी करवट

  Chhattisgarh Weather Update:  बंगाल की खाड़ी में बनें चक्रवाती तूफान मिचौंग के प्रभाव से छत्तीसगढ़ का मौसम बड़ी करवट लेने वाला है, मौसम वि...

Also Read

 Chhattisgarh Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बनें चक्रवाती तूफान मिचौंग के प्रभाव से छत्तीसगढ़ का मौसम बड़ी करवट लेने वाला है, मौसम विभाग ने राज्य में अगले तीन दिनों तक प्रदेश के कई जिलों में बारिश का अनुमान जताया है. इस दौरान उत्तर छत्तीसगढ़, मध्य छत्तीसगढ़ और पूरे बस्तर संभाग में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई गई है.

मौसम विभाग ने पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से लगातार आ रही नमी के कारण सोमवार से छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों में बादल छाने के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान जताया है. इस दौरान बस्तर संभाग में 3-5 दिसंबर, मध्य छत्तीसगढ़ में 4-6 दिसंबर और उत्तर छत्तीसगढ़ में 5-6 दिसंबर को बारिश की संभावना है.



6-7 दिसंबर के बाद बदलेगा मौसम

छत्तीसगढ़ मौसम विभाग की मानें तो चक्रवाती तूफान मिचौग उत्तर पश्चिम दिशा में आगे बढ़ रहा है, मंगलवार 5 दिसंबर को यह तूफान और प्रबल होगा, जिसकी गति 90-100 किलोमीटर प्रति घंटा होने का अनुमान है. इस दौरान अधिकतम तापमान में गिरावट की संभावना है. छह सात दिसंबर के बाद मौसम खुलते ही न्यूनतम तापमान में गिरावट शुरू होगी और ठंड में वृद्धि होगी. आज दक्षिण छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना है. इसके अलावा शेष स्थानों पर भी बारिश संभावित है.


  • ... 


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता