Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अडानी ग्रुप के स्टॉक में आया जबरदस्त उछाल,शेयर बाजार में निवेशकों की चांदी

  Share Market Latest News:  बुधवार को शेयर बाजार का कामकाज पूरे जोर-शोर से शुरू हो गया है. सुबह के कारोबार में बीएसई सेंसेक्स 242 अंक की बढ...

Also Read

 Share Market Latest News: बुधवार को शेयर बाजार का कामकाज पूरे जोर-शोर से शुरू हो गया है. सुबह के कारोबार में बीएसई सेंसेक्स 242 अंक की बढ़त के साथ 69,555 अंक पर था जबकि निफ्टी 83 अंक की बढ़त के साथ 20938 अंक पर काम कर रहा था.शुरुआती कारोबार में निफ्टी मिडकैप 100, बीएसई स्मॉल कैप, निफ्टी आईटी और निफ्टी बैंक जैसे सूचकांकों में बढ़त दर्ज की जा रही थी. शेयर बाजार के टॉप गेनर्स की बात करें तो अडानी एंटरप्राइजेज, अडानी पोर्ट्स, पावर ग्रिड और एनटीपीसी के शेयर हरे निशान पर कारोबार कर रहे थे.

बुधवार को प्री-ओपन ट्रेडिंग में बीएसई सेंसेक्स 238 अंक की बढ़त के साथ 69,534 अंक पर कारोबार कर रहा था, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 50 इंडेक्स 95 अंक की बढ़त के साथ 20950 के स्तर को पार कर गया था. बुधवार सुबह के कारोबार में गिफ्ट निफ्टी 21000 के स्तर को पार कर गया था. बुधवार को एशियाई बाजारों में मिलाजुला रुख दर्ज किया जा रहा है.गौतम अडानी समूह की सभी नौ सूचीबद्ध कंपनियों के शेयरों में बुधवार को शुरुआती कारोबार में बढ़त दर्ज की जा रही थी. अडाणी ग्रीन एनर्जी के शेयर 17 फीसदी की बढ़त के साथ 1580 रुपये के स्तर को पार कर गए थे. अडाणी टोटल गैस में 15 फीसदी, एनडीटीवी के शेयरों में 9 फीसदी, अडाणी पावर में 8 फीसदी, अडाणी विल्मर में 6.4 फीसदी, अडाणी पोर्ट्स-अडाणी एंटरप्राइजेज में 5-5 फीसदी, अंबुजा सीमेंट में 2 फीसदी और एसीसी के शेयरों में तेजी रही.

बुधवार को शुरुआती कारोबार में जियो फाइनेंशियल, महिंद्रा एंड महिंद्रा, कामधेनु लिमिटेड, स्टोव क्राफ्ट, देवयानी इंटरनेशनल, गति लिमिटेड, टाटा मोटर्स, एक्साइड इंडस्ट्रीज और पटेल इंजीनियरिंग जैसे शेयरों में बढ़त देखी गई, जबकि यूनिपार्ट्स इंडिया और ओम इंफ्रा के शेयर कमजोर रहे. काम कर रहे थे.