Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पीसीसी चीफ बैज बोले - रिमोट कंट्रोल से चल रही सरकार, बदले की भावना से काम कर रही भाजपा

  रायपुर.   धान खरीदी की तारीख दो माह बढ़ाने की मांग पीसीसी चीफ दीपक बैज ने की है. उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार थी तो हर साल हम समय बढ़ाक...

Also Read

 रायपुर. धान खरीदी की तारीख दो माह बढ़ाने की मांग पीसीसी चीफ दीपक बैज ने की है. उन्होंने कहा, कांग्रेस की सरकार थी तो हर साल हम समय बढ़ाकर धान खरीदी करते थे. धान खरीदी की अवधि समाप्ति की ओर है. भाजपा टारगेट का आधा भी टच नहीं कर पाई. भाजपा की सरकार धान खरीदी में असफल साबित हुई. मियादी की तिथि खत्म हो रही, टारगेट पूरा नहीं हो पाया. न खरीदी की अवधि दो महीने बढ़ानी चाहिए.

रायपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या की. इस मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, मामला गंभीर है. भाजपा की सरकार जब से बनी है तब से आर्थिक तंगी का मामला सामने आ रहा. कर्ज से डूबे हुए मामले लगातार सामने आ रहे. आत्महत्या के मामले बढ़ रहे. कांग्रेस जल्द जांच कमेटी बनाकर मामले की जांच करेगी.राम मंदिर को लेकर भाजपा ने कांग्रेस से स्पष्टीकरण मांगा है. इस मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, राम मंदिर दर्शन करने के लिए या अन्य मंदिरों के दर्शन करने के लिए क्या भाजपा से प्रमाण लेना पड़ेगा ? भगवान सबके हैं, जिनकी इच्छा हो, जिनके पास समय होगा वे जरूर जाएंगे. भाजपा इस तरह का बयान जारी कर राजनीतिक लाभ लेती है.

पुरानी योजनाओं के जरिए पैसों का बंदरबांट हुआ, बीजेपी के इस बयान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, कोई बंदरबांट नहीं हुआ है. पूर्ववर्ती सरकार की योजनाएं जमीनी स्तर तक पहुंची है. राजीव गांधी युवा मितान क्लब के जरिए हर एक योजनाओं का लाभ जनता को मिला. कांग्रेस की योजनाओं को भाजपा बंद कर रही. भाजपा बदले की भावना से काम कर रही.

मंत्रिमंडल में विभागों का अब तक बंटवारा नहीं हुआ. इस मामले में पीसीसी चीफ बैज ने कहा, सरकार की मंशा क्या है? जनता के काम रुके हुए हैं. जनता परेशान हैं. ये सरकार खुद नहीं चल रही. इस सरकार को दिल्ली से रिमोट कंट्रोल के द्वारा चलाया जा रहा. आगे भी दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया जाएगा. ये सरकार रिमोट कंट्रोल वाली है.

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा, राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया है.
कल की रैली के बाद पूरे देशभर में अच्छा संदेश जाएगा. एक नई ऊर्जा के साथ हम लोकसभा चुनाव की तैयारी करेंगे.
छत्तीसगढ़ में पिछले चुनाव की तुलना में इस बार लोकसभा की ज्यादा सीटें जीतेंगे.