Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"

एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ‘Animal’ भारत में ही नहीं बल्की दुनिया भर में कर रही राज,

  एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ‘Animal’ सिर्फ भारत में ही नहीं बल्की दुनिया भर में राज कर रही है. फिल्म को अब तक समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्म...

Also Read

 एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ‘Animal’ सिर्फ भारत में ही नहीं बल्की दुनिया भर में राज कर रही है. फिल्म को अब तक समीक्षकों और दर्शकों से सकारात्मक रिव्यू मिल चुका है. 1 दिसंबर को ‘एनिमल’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया कि फिल्म ने उत्तरी अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म खास उपलब्धि हासिल करने वाली उत्तरी अमेरिका में पहली हिंदी फिल्म बन गई है.

सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा गया कि ”इतिहास बन गया!! Animal ने उत्तरी अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया. यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली हिंदी फिल्म! टूटेंगे कई और रिकॉर्ड!” 

फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता को लेकर किए जा रहे दावे

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही खबरें आने लगी थीं कि आने वाले दिनों में ‘Animal’ भारत में भी बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी. लेटेस्ट आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अब तक 12,539 शो के लिए 7,45,992 टिकट बेचे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनिमल ने एडवांस बुकिंग में करीब 20 करोड़ रुपए की कमाई कर लिया है. जहां हिंदी शो के लिए 5,75,197 टिकट बेचे गए हैं, वहीं तेलुगु शो के लिए 1,63,361 टिकट खरीदे गए हैं. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

एनिमल को मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट

बता दें कि ‘Animal’ कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा सह-लिखित, संपादित और निर्देशित है. यह फिल्म रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एक साथ पहली फिल्म है. इसमें अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म एक पिता और पुत्र के खराब रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने एनिमल को ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 35 मिनट है.