Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

खुशी की गूंज: 'ग्लोरिया' 2023 कैरोल गायन प्रतियोगिता की मुख्य विशेषताएं

  ' ग्लोरिया 2023’ कैरोल गायन प्रतियोगिता,  भिलाई। असल बात न्यूज़।।     क्रिश्चियन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीसीईटी) और सेंट...

Also Read

 

'ग्लोरिया 2023’ कैरोल गायन प्रतियोगिता, 

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।    

क्रिश्चियन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (सीसीईटी) और सेंट थॉमस कॉलेज, कैलाश नगर द्वारा 16 दिसंबर, 2023 को उत्सव की भावना और संगीत प्रतिभा के मिश्रण के साथ एक सौहार्दपूर्ण वातावरण में एवं सीसीईटी के श्री ए.डी. विंसेंट और सेंट थॉमस स्कूल की श्रीमती सिजी के संयोजन में आयोजित किया गया। 

शाम की शुरुआत रेव्ह फादर डॉ. जोशी वर्गीस, सेंट थॉमस कॉलेज, कैलाश नगर के अध्यक्षीय भाषण से हुई। उनके प्रेरक शब्द न केवल संगीत की बल्कि एकता, उत्सव और क्रिसमस की सच्ची भावना की शाम का माहौल तैयार करने में मदत करते हैं। सीसीईटी की प्रिंसिपल डॉ. दीपाली सोरेन ने समुदायों को एक साथ लाने वाले आयोजनों के महत्व पर जोर देते हुए गर्मजोशी से स्वागत किया। एमबीवीबी के प्रिंसिपल फादर जैकब थॉमस ने अपने शब्दों द्वारा आशीर्वाद दिया और उत्सव में आध्यात्मिक गहराई जोड़ी।

कार्यक्रम समन्वयक श्रीमती लिन्सी मेंडोंज़ा, सीसीईटी से सुश्री अनिमा सिंह और सेंट थॉमस कॉलेज से सुश्री वारिधि पांडे के साथ, ने कार्यक्रम के निर्बाध प्रवाह को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

श्रीमती लिन्सी मेंडोंज़ा द्वारा बाइबल पाठ के माध्यम से आध्यात्मिकता का स्पर्श जोड़ा गया, जो मौसम के महत्व को रेखांकित करता है। सीसीईटी के छात्रों, श्री नव्या और सुश्री ऋचा द्वारा मेजबानी के कर्तव्यों को आकर्षक ढंग से निभाया गया, जिन्होंने एक जीवंत और आकर्षक माहौल सुनिश्चित किया।

एमजीओसीएसएम युवाओं ने एक मनमोहक स्किट प्रस्तुति के साथ सुर्खियां बटोरीं, अपनी रचनात्मकता का प्रदर्शन किया और प्रतियोगिता में एक गतिशील तत्व जोड़ा। जजों का सम्मानित पैनल, जिसमें फादर गिथिन जॉर्ज ओआईसी, रेव. जोबिन इसो चेरियन और मिस्टर मेर्स थॉमस, शामिल थे, ने अपने भरपूर अनुभव और विवेक के आधार पर मूल्यांकन प्रक्रिया को संपन्न किया।

ग्रुप सॉन्ग श्रेणी में जोशीला प्रदर्शन देखने को मिला, जिसमें सेंट जॉन मैरी वियाननी चर्च, रिसाली ने प्रथम पुरस्कार हासिल किया, इसके बाद क्रिश्चियन कम्युनिटी चर्च, सेक्टर-6 और सेंट जोसेफ द वर्कर कैथोलिक चर्च, सेक्टर-6 ने क्रमशः दूसरा एवं तीसरा स्थान हासिल किया। । सर्वश्रेष्ठ सांता का प्रतिष्ठित खिताब रिसाली के सेंट जॉन मैरी वियाननी को प्रदान किया गया।

जैसे ही रात उत्साहपूर्ण नृत्य के साथ शुरू हुई, पहला पुरस्कार आधिकारिक तौर पर फादर डॉ. जोशी वर्गीस द्वारा प्रदान किया गया। जोशी वर्गीस ने प्रतियोगिता का सुखद समापन किया। एक शानदार रात्रिभोज की व्यवस्था की गई, जिससे संगीत, हँसी और कृतज्ञता से भरी शाम का एक आदर्श अंत हुआ। आयोजकों ने सीसीईटी और सेंट थॉमस कॉलेज दोनों को उनके सहयोगात्मक प्रयासों, 'ग्लोरिया 2023’ की सफलता सुनिश्चित करने और सभी उपस्थित लोगों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए हार्दिक धन्यवाद व्यक्त किया।