Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आधी रात शहर की सड़कों पर पैदल निकले एसएसपी दुर्ग,हुडको में 2 km पैदल की गस्त पैट्रोलिंग

  ▪️ *थाना नेवई पहुंचकर रात्रि गस्त में लगे बल को चेक कर दिए निर्देश ▪️ *रात्रि में घूमने वाले असामाजिक तत्व एवं संदिग्ध लोगों पर सख्त कार्र...

Also Read

 

▪️ *थाना नेवई पहुंचकर रात्रि गस्त में लगे बल को चेक कर दिए निर्देश

▪️ *रात्रि में घूमने वाले असामाजिक तत्व एवं संदिग्ध लोगों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश 

दुर्ग, भिलाई।

असल बात न्यूज़।।   

लोगों की सुरक्षा की व्यवस्था को देखने,पुलिस कप्तान आधी रात को पैदल सड़क पर निकल पड़े, तो उम्मीद की जानी चाहिए कि वहां अपराधों में कमी जरूर आएगी। दुर्ग जिले में एसएसपी आधी रात को अपनी टीम के साथ शहर की सड़कों पर पैदल ग्रस्त पर निकल पड़े उन्होंने हुडको में  2 km पैदल गस्त पैट्रोलिंग की। उन्होंने इस दौरान, विभिन्न थानों में पहुंचकर तथा जगह-जगह ड्यूटी पर लगे सुरक्षा बल के अधिकारियों कर्मचारियों  की उपस्थिति का जायजा भी लिया।

           रात के दौरान  सुरक्षा व कानून व्यवस्था के हालात को देखने शहर क्षेत्र मे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग राम गोपाल गर्ग ने, रात्रि में पैदल गस्त कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा हुडको सेक्टर में करीबन 2 km क्षेत्र में पैदल चलकर पैट्रोलिंग की गई। पेट्रोलिंग में हुडको बाजार से होते हुए भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर गश्त में लगे आधिकारी/कर्मचारियो को चेक करते हुए ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये । उन्होंने रात्रि में घूमने वाले असामाजिक तत्व एवं संदिग्ध लोगों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिए, साथ ही बिना कारण रात में घूमने वालो से लोगो से कड़ाई से पूछताछ करने के लिए कहा।

              तत्पश्चात वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा थाना नेवई क्षेत्र का भ्रमण किया। भ्रमण के बाद थाना नेवई आकस्मिक चेकिंग हेतु पहुंचे। जहां रात्रि ड्यूटी में उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मचारी से पूछताछ की गई, पूछताछ बाद गस्त में रवाना हुए ।अधिकारियो/कर्मचारियों के बीट पर होने की जानकारी लेकर क्षेत्र की खैरियत रिपोर्ट ले कर सर्तकता पूर्वक ड्यूटी करने के निर्देश दिए गए।