Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पदमावती ज्वेलरी शॉप में चोरी को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

  रायपुर।  राजधानी के जयराम कॉम्पलेक्स स्थित पदमावती ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने ...

Also Read

 रायपुर। राजधानी के जयराम कॉम्पलेक्स स्थित पदमावती ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता पाई है. वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.प्रार्थी भावेश जैन ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि जयराम कॉम्पलेक्स में पदमावती ज्वेलरी (इम्युटेशन ज्वेलरी) के नाम से दुकान संचालित करता है. 9 नवंबर को रात्रि अपनी ज्वेलरी दुकान बंद कर घर चला गया था, 10 नवंबर को सुबह दुकान खोलने पर पूरा सामान बिखरा मिला. सामान चेक करने पर पाया कि गल्ले में रखा नगदी रकम एवं दुकान में रखा इम्युटेशन ज्वेलरी और मोबाइल फोन नहीं था.अज्ञात चोर ने दुकान के विन्डो एसी का ग्रील काटकर दुकान अंदर प्रवेश कर उक्त मशरूका को चोरी को अंजाम दिया था. प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 256/23 धारा 457, 380 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम को आरोपी भाठागांव, टिकरापारा निवासी राधेश्याम नाग की जानकारी मिली, जिसे पकड़कर पूछताछ की गई. आरोपी राधेश्याम नाग ने अपने साथी अम्बिकापुर निवासी अकरम अंसारी के साथ मिलकर चोरी को अंजाम देना स्वीकार किया. आरोपी राधेश्याम नाग को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लगभग 30,000 रुपए कीमत की आर्टिफिशियल ज्वेलरी जब्त किया गया. प्रकरण में फरार आरोपी अकरम अंसारी की पतासाजी की जा रही है.