Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सड़क पर दौड़ रही मौत : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत

   बलौदाबाजार।   जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया और दूर तक घसीटा दिया. हादसे मे...

Also Read

  बलौदाबाजार। जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया और दूर तक घसीटा दिया. हादसे में घायल युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.


जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना अंतर्गत बीती रात कार सवार ने मोटर साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी. बाइक सवार युवक कार के चक्के में फंस गया, जिसे कार चालक काफी दूर घसीट कर ले गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए जिला हास्पिटल ले जाया गया. वहीं इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक युवक का नाम ईमरान बताया जा रहा है. आरोपी कार चालक की बलौदाबाजार में ज्वेलर्स दुकान है. देर रात खाली सड़क होने के बावजूद कार चालक नियंत्रण नहीं रख पाया. फिलहाल कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि बीती रात सुभाष चौक में कार से एक्सीडेंट हुआ था. जिसमें इलाज के दौरान युवक ईमरान की मौत हो गई है. आरोपी कार चालक केशव सोनी को हिरासत में ले लिया गया है. धारा 304 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना में जो भी तथ्य आयेंगे वैसे ही कार्रवाई की जायेगी.