Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


छत्तीसगढ़ के श्रीमंत झा ने एशिया कप पैरा आर्म्रेसलिंग चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर लिया

  रायपुर.  छत्तीसगढ़ के श्रीमंत झा ने एशिया कप पैरा आर्म्रेसलिंग चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर लिया है. जिसे उन्होंने, भारत के शह...

Also Read

 रायपुर. छत्तीसगढ़ के श्रीमंत झा ने एशिया कप पैरा आर्म्रेसलिंग चैम्पियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर लिया है. जिसे उन्होंने, भारत के शहीद जवानों को मेडल समर्पित किया है. उज़्बेकिस्तान में एशिया कप पैरा आर्म्रेसलिंग चैंपियनशिप में पहुंचने से पहले उन्होंने हर वो मेडल जीत लिया था, जो वो जीत सकते थे. पीआईयूएच वर्ग में प्रतिस्पर्धा करते हुए श्रीमंत झा किर्गिस्तान की चोलपोनबाई झारकुलोव को हराकर ब्रॉन्ज मेडल जीता. जिसका आयोजन उज़्बेकिस्तान में हुआ.

मेडल अपने नाम करने के बाद श्रीमंत झा ने कहा, पीपुल्स आर्म रेसलिंग फेडरेशन इंडिया की अध्यक्ष प्रीति झंगियानी और महासचिव लक्ष्मण सिंह भंडारी और चेयरमैन सुरेश बेब को धन्यवाद देना चाहता हूं. मेरे कोच और फिटनेस कोच ऋषभ जैन और राजू साहू ने दो महीने पहले छत्तीसगढ़ में जो काम किया, उससे मुझे यह पदक पाने में मदद मिली. अपनी जीत के बाद यह मेरे लिए एक विशेष जीत है, क्योंकि 3 साल अंतराल के बाद यह मेरी पहली विश्वचैंपियन जीत है. आगे श्रीमंत झा ने कहा, युवा खेल पर ध्यान दें. कुछ भी मुश्किल नहीं है. मैं जन्म से दिव्यांग हूं, लेकिन फिर भी अपने देश के लिए पदक जीत रहा हूं.