Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीरियल की कहानी में नया मोड़ आने वाला है और घर वालों की नजर में एक बार फिर से अक्षर विलन बनती हुई नजर आ जाएगी.

  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai :  ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में जल्दी ही लिप आने वाला है और इसके आने के पहले शो में कई तरह के ट्विस्ट भी...

Also Read

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में जल्दी ही लिप आने वाला है और इसके आने के पहले शो में कई तरह के ट्विस्ट भी होने वाले हैं. अक्षरा, अभिमन्यु और आरोही पर कहानी पूरी तरह अटकती हुई नजर आ रही है. कुछ समय पहले तक यह बात हो रही थी कि अक्षरा और अभिमन्यु की मौत हो जाएगी, लेकिन अब एक नया अपडेट सामने आ रहा है. इसके मुताबिक अक्षर और अभिमन्यु नहीं बल्कि आरोही की मौत होने वाली है, जिसका सारा इल्जाम अक्षर पर आने वाला है.सीरियल की कहानी में नया मोड़ आने वाला है और घर वालों की नजर में एक बार फिर से अक्षर विलन बनती हुई नजर आ जाएगी. आरोही की अचानक होने वाली मौत का पूरा ठीकरा अक्षरा के सिर में फूट जाएगा और उसके साथ ही आने वाले नए सीरियल की शुरुआत होगी. बताया जा रहा है कि आरोही का एक्सीडेंट हो जाएगा, जिसमें उसकी मौत हो जाएगी. आरोही अपनी बेटी रूही की जिम्मेदारी अक्षरा के कंधों पर डालेगी. हालांकि, आरोही की डेथ के बाद सारा इल्जाम अक्षरा पर आ जाएगा. वहीं अक्षरा भी खुद को गिल्टी फील करेगी. इसके बाद सभी अक्षरा से नफरत करेंगे. गोयंका फैमिली भी अक्षरा से नाराज हो जाएगी.

अभीरा को पालेगी अक्षरा

एक लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, यह भी सुनने में आ रहा है कि अक्षरा और अभिनव की बेटी का जन्म जेल में होगा. आरोही के मौत के इल्जाम में अक्षरा को जेल जाना पड़ेगा और वही अभीर का जन्म होगा. अक्षरा अपनी बेटी का पालन पोषण करेगी और उसके बड़े होने के बाद दोनों एक दूसरे के सुख दुख के साथी बन जाएंगे. सीरियल में आगे की कहानी अभीर और उसके होने वाले पति पर आकर अटकने वाली है. इसके साथ ही लोगों का मनोरंजन फिर से एक बार नए तरीके से होने वाला है.