Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छत्तीसगढ़ की जनता को भाजपा पर भरोसा नहीं : भाजपा की चुनावी घोषणाओं पर विश्वास नहीं : मोदी-शाह के भाषण और रैलियां भी बेअसर … यहां सभी को सिर्फ भूपेश कका पर भरोसा : राजेंद्र साहू

रायपुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू ने कहा है कि भाजपा पर छत्तीसगढ़ की जनता को जरा भी भरोसा नहीं रह गया है। भाजपा नेता ईड...

Also Read

रायपुर





प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू ने कहा है कि भाजपा पर छत्तीसगढ़ की जनता को जरा भी भरोसा नहीं रह गया है। भाजपा नेता ईडी आईटी के सहारे चुनाव लड़ने का असफल प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं की छवि खराब करने के लिए भाजपा नेताओं ने सारे दांवपेंच आजमा लिये हैं लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा के हर दांव-पेंच को पूरी तरह नकार दिया है।  


राजेंद्र ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास भाजपा से पूरी तरह टूट चुका है। आम जनता समझ चुकी है कि भाजपा नेता सिर्फ वादे करते हैं, चुनाव जीतने के बाद वादों को भुला दिया जाता है।  भाजपा की सरकारों ने न तो पहले कोई कांम किया गया, न आगे भाजपा से कोई उम्मीद है। इसी कारण भाजपा नेताओं की घोषणाओं को आम जनता नया जुमला मान रही है।


राजेंद्र ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा का सूपड़ा साफ होना तय है। विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार के संकेत मिल चुके हैं। इससे बौखलाकर भाजपा नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। भाजपा नेता प्रदेश के माहौल को दूषित करने का प्रयास कर रहे हैं।  जाति-धर्म और  वर्ग के नाम पर लोगों को बांटने का काम भाजपा नेता कर रहे हैं।  


राजेंद्र ने कहा कि छत्तीसगढ़ की रमन सरकार ने 15 साल में ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके दम पर वे जनता के बीच जा सकें। इसी तरह साढ़े 9 साल के कार्यकाल में केंद्र की मोदी सरकार ने भी ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे बताकर वे जनता के बीच में जा सकें। अपनी नाकामी छुपाने के लिए वे कांग्रेस नेताओं की छवि खराब करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। लेकिन, छत्तीसगढ़ की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।


रमन सिंह, बृजमोहन और प्रेमप्रकाश पांडेय अपनी सीट बचा नहीं पाएंगे


राजेंद्र साहू ने दावा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह इस बार अपनी सीट नहीं बचा पाएंगे। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडेय जैसे नेताओं की हार भी सौ फीसदी तय है। छत्तीसगढ़ के रहने वाले किसान, मजदूर, युवाओं और महिलाओं ने कांग्रेस पार्टी को जिताने और छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस सरकार बनाने की ठान ली है।