Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लखन साहू अब ई--ट्राईसाईकिल से पहुंचेगा काम पर, राज्यसभा सांसद ने लखन साहू को दी ई--ट्राईसाईकिल

 दुर्ग दुर्ग/ बोरसी वार्ड निवासी लखन साहू पिता चिंताराम साहू अब अपने काम पर ई--ट्राईसाईकिल से आयेगा । इसके पूर्व वह पैडल ट्राईसाइकिल से अपने...

Also Read

 दुर्ग


दुर्ग/ बोरसी वार्ड निवासी लखन साहू पिता चिंताराम साहू अब अपने काम पर ई--ट्राईसाईकिल से आयेगा । इसके पूर्व वह पैडल ट्राईसाइकिल से अपने काम पर राजेंद्र पार्क पहुंचता था । वह अब सुविधा व आरामदायक स्थिति में  ई--ट्राईसाईकिल से अपने काम पर समय से पहुंच सकेगा । राज्यसभा सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. सुश्री सरोज पांडेय ने आज लखन साहू को जल परिसर में बुलाकर बैटरी वाली ई-ट्राईसाईकिल देकर उसका सम्मान कर उसका हौसला बढ़ाया है । 

         लेख्य है कि  बोरसी निवासी लखन साहू को राज्यसभा सांसद डा. सुश्री सरोज पांडेय लखन साहू को व्यक्तिगत रूप से जानती और पहचानती है । लखन साहू नगर पालिका निगम दुर्ग में भृत्य के पद पर काम करता है । जो शुरू से राजेंद्र पार्क गार्डन व अन्य गार्डन में माली का काम करता है ।  10-12 साल पहले माननीय राज्यसभा सांसद ने ही लखन साहू को पैडल ट्राईसाईकिल  प्रदान किया था तब से अब तक वह इसी ट्राईसाइकिल से अपने काम पर नियमित रूप से आ रहा था । गत दिनों आंवला नवमी पर्व के दौरान राज्यसभा सांसद की मुलाकात राजेंद्र पार्क में लखन साहू से हुई । उन्होंने उनकी कुशल व स्वास्थ्य की जानकारी ली । लखन साहू ने बताया की आपके द्वारा प्रदान की गई ट्राईसाइकिल से ही मैं अपने काम पर आता जाता हूं । और इसी का उपयोग अब तक कर रहा हूं । इस पर राज्यसभा सांसद श्री पांडेय ने उसे  बैटरी वाली ई ट्राईसाइकिल देने की बात की । और आज जल परिसर में लखन साहू को ई--ट्राईसाईकिल दी गई ।