Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अग्रवाल समाज जातिगत बंधन से मुक्त होकर अब सिर्फ हिंदू कहलाने में गर्व महसूस करता है, अघरिया, साहू,कोलता, आदिवासी समाज कालांतर से ही अग्रवालों के अन्य सहयोगी और पूजनीय --- डॉ अशोक अग्रवाल

रायपुर गोवर्धन पूजा अन्नकूट के अवसर पर राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ अशोक अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि, पुरातन काल से ही सेवा परमोधर्म ...

Also Read

रायपुर




गोवर्धन पूजा अन्नकूट के अवसर पर राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ अशोक अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि, पुरातन काल से ही सेवा परमोधर्म भाव से अग्रवाल समाज  सदैव ही सेवा के कार्य को बढ़-चढ़कर करते आए  है। राजनीति भी सेवा का एक सशक्त माध्यम है, इस माध्यम में जब-जब अग्रवाल आगे आएगा तब तब राजनीति में सुचिता और स्वच्छता बढ़ेगी, लोगों की सेवा बढ़ेगी, साथ ही साथ चहु मुखी विकास के कार्य होंगे। उन्होंने कहा कि , अघरिया, साहू,कोलता, आदिवासी समाज कालांतर से ही अग्रवालों के अन्य सहयोगी और पूजनीय रहे हैं, विभिन्न अवसरों पर समाज ने इन्हें सदैव अपने परिजनों की तरह माना है, हमें सदा उनके साथ मिलजुल कर रहना है और उनकी सेवा को ही अपना धर्म समझना है।


छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने बसना विधानसभा का दौरा किया, प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ अशोक अग्रवाल , महिला संगठन की प्रांतीय अध्यक्ष श्रीमती गंगा अग्रवाल, अग्र अलंकरण की संयोजिका डॉक्टर अनीता मोहनलाल अग्रवाल रायपुर जिला अग्रवाल संगठन की सचिव श्रीमती निधि अग्रवाल, जुझारू युवा साथी श्लोक अग्रवाल, प्रांतीय उपाध्यक्ष श्री जयनारायण अग्रवाल बसना, संगठन मंत्री आंचलिक अग्रवाल महासभा महामंत्री श्री महेंद्र अग्रवाल सारंगढ़, प्रमुख सलाहकार श्री किशन लाल बंसल सरिया,  आदि अनेक सम्मानित बंधु गण सम्मिलित रहे।

इस अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री ईश्वर प्रसाद अग्रवाल एवं सीए रमेश पसारी,आंचलिक अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष श्री दुर्गा प्रसाद अग्रवाल राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ईश्वर अग्रवाल, वरिष्ठ समाज सेवक राधेश्याम अग्रवाल जी बसना, डॉ नंदकिशोर अग्रवाल सर्जन अंचल के वरिष्ट समाज सेवक, सीए राजेश अग्रवाल एडवाइजर, अजय अग्रवाल अध्यक्ष बसना भी उपस्थित रहे।

दीपावली की शुभकामनाओं के साथ-साथ राजनीतिक चर्चाएं भी हुई जिसमें सभी ने एक स्वर से संपत अग्रवाल को अधिक से अधिक वोटो से विजय बनाने का संकल्प लिया।

पिथौरा सांकरा और बसना में लगभग 300 अग्रवाल परिवारों के पुरुष, महिलाएं और युवा साथी उपस्थित रहे।


प्रतिनिधिमंडल को बसना विधानसभा में पिथौरा और बसना के साथ साथ अलैइगर गांव में भी जाने का अवसर मिला, वे पिथौरा में अग्रबंधुओ के साथ  अन्नकूट प्रसाद एवम् बसना के बंधुओ के साथ दीपावली मिलन में सम्मिलित हुए।


अग्रवाल समाज पिथौरा के जुझारू अध्यक्ष श्री अनूप अग्रवाल और  अग्रवाल समाज बसना के अध्यक्ष श्री अजय अग्रवाल ने आभार प्रदर्शन और अन्य सारी व्यवस्थाओं को बखूबी संचालन के साथ साथ पूरा किया