Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उड़ते विमान में पति-पत्नी आपस में ही भिड़ गए, दिल्ली में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

  लुफ्थांसा एयर के एक उड़ते विमान में लड़ाई का मामला सामने आया है, जहां पति-पत्नी आपस में ही भिड़ गए. इसके बाद बैंकॉक जा रही फ्लाइट को दिल्ली...

Also Read

 लुफ्थांसा एयर के एक उड़ते विमान में लड़ाई का मामला सामने आया है, जहां पति-पत्नी आपस में ही भिड़ गए. इसके बाद बैंकॉक जा रही फ्लाइट को दिल्ली में ही उतारना पड़ा. मामला, जर्मनी के म्यूनिख से बैंकॉक जा रही लुफ्थांसा एयर के एक विमान का है.बताया जा रहा है कि लुफ्थांसा एयर का एक विमान म्यूनिख से बैंकॉक के लिए उड़ान भर रहा था. इस विमान में एक दंपति भी सफर कर रहा था, लेकिन विमान के बीच हवा में उड़ान के दौरान पति-पत्नी में किसी वजह से लड़ाई हो गई. दोनों के बीच कलह इस कदर बढ़ गई कि विमान के पायलट को इसे दिल्ली की ओर मोड़ना पड़ा. पायलट ने विमान को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतारने की एटीसी से अनुमति मांगी. जब एटीसी ने विमान को दिल्ली में उतारने की वजह पूछी तो उन्होंने विमान को तुरंत लैंड करने की इजाजत दे दी.

दिल्ली एयरपोर्ट की विमानन सुरक्षा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि, “पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति-पत्नी के बीच लड़ाई के चलते फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा.” लुफ्थांसा के इस विमान ने पहले पाकिस्तान के निकटवर्ती एयरपोर्ट पर लैंडिंग की इजाजत मांगी थी, लेकिन अज्ञात कारणों के चलते इस अनुरोध को पूरा नहीं किया गया. उसके बाद पायलट ने विमान को दिल्ली की ओर मोड़ दिया.लुफ्थांसा एयर ने एक बयान में बताया कि इजाजत मिलने के बाद विमान ने दिल्ली एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग की. विमान की लैंडिंग के बाद पुरुष यात्री को नीचे उतार दिया गया और एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया.