Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सुपेला घडी चौक से गदा चौक के बीच सडक के दोनो किनारे पर दुकान के बाहर किये अतिक्रमण तथा सडक पर अवैध रूप से व्यवसाय करने वालो को बेदखल कर निगम व पुलिस ने संडे मार्केट मे यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया

भिलाई भिलाईनगर/ सुपेला  घडी चौक से गदा चौक के बीच सडक के दोनो किनारे पर दुकान के बाहर किये अतिक्रमण तथा सडक पर अवैध रूप से व्यवसाय करने वालो...

Also Read

भिलाई






भिलाईनगर/ सुपेला  घडी चौक से गदा चौक के बीच सडक के दोनो किनारे पर दुकान के बाहर किये अतिक्रमण तथा सडक पर अवैध रूप से व्यवसाय करने वालो को बेदखल कर  निगम व पुलिस ने संडे मार्केट मे यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया।

         निगम आयुक्त रोहित व्यास के निर्देश पर निगम ने रविवार को  सुपेला घडी चौक से गदा चौक के बीच लगभग 20 दुकानो के सामने से सडक के दोनो किनारे पर बाँस बल्ली, टीन शेड से किये गये अवैध अतिक्रमण को निगम ने जेसीबी से बेदखल किया।                                    रविवार की सुबह 8 बजे से अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी के नेतृत्व मे जोन  एक एवं दो की टीम पुलिस प्रशासन के  साथ सडक के दोनो किनारे पर  व्यवसाय करने वाले फल ठेला,खोमचा,रेहडी,पसरा व्यापारी को सडक पर व्यवसाय नही करने की समझाइश देकर हटाया और मार्केट मे दुकानदारो से दुकान के बाहर तखत रख कर अथवा बाँस बल्ली, टीन शेड डाल कर किए अतिरिक्त कब्जो को हटाने कहा । निगम का अमला 3 स्थान पर  सडक किनारे रखे बिल्डिंग मटेरियल को जेसीबी से डम्पर मे भरवा कर जप्त किया उसी प्रकार गदा चौक के पहले एक स्थान पर काफी दिनो से रखे कंडम कार का पतासाजी करने पर कोई वाहन मालिक सामने नही आने पर यातायात पुलिस की टीम ने हैड्रा वाहन से लिप्ट कर जप्त किया गया। पुराना मछली मार्केट जिसे निगम ने पार्किंग स्थल धोषित किया है उस स्थल के एक हिस्से मे भी सेकेंड हेंड फर्नीचर के व्यापारी  ने अपना व्यवसाय फैला रखा था उसे बेदखल किया गया । सडक मे गुरूद्वारा के बाद आगे बढने पर नाला के पास जहाँ से सडक की चौडाई बढ जाती वहाँ से सडक के दोनो ओर आबंटित दुकानदारो ने अपने दुकान के बाहर लगभग दस से पन्द्रह फीट बाँस बल्ली, टीन शेड से अतिरिक्त कब्जा कर अपना व्यवसाय कर रहे थे उस अस्थायी शेड को निगम ने हटा । पुरी कार्यवाही के दौरान व्यापारियों ने निगम के कार्य मे अपना सहयोग दिए और अनेक व्यवसायी स्वस्फूर्त होकर अपने अतिरिक्त कब्जे को समेटते नजर आये ।

कार्यवाही मे अपर आयुक्त अशोक द्विवेदी, तहसीलदार गुरूदत्त पंचभाई, यातायात पुलिस के उप अधीक्षक पी.डी.चन्द्रा,जोन आयुक्त खिरेन्द्र भोई, अभियंता नितेश मेश्राम, बसंत देवांगन, श्वेता महेश्वर, बालकृष्ण नायडू,धीरज साहू,जे.पी.तिवारी, अनिल मिश्रा, कमलेश द्विवेदी संजय शर्मा, राजेश गुप्ता, अंजनी सिंह, अरूण सिंह, मान सिंह, गुप्तानंद तिवारी, सुपेला थाना तथा यातायात पुलिस के पुरूष एवं महिला बल उपस्थित रहे।