Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

IDFC Bank में नकली सोना देकर लिया गोल्ड लोन, मिर्जापुर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार, ऐसे हुआ बड़े धोखाधड़ी का खुलासा

  कोरबा । छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नकली सोना को असली सोना बताकर बैंक में गोल्ड लोन लेने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले में पुलिस...

Also Read

 कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नकली सोना को असली सोना बताकर बैंक में गोल्ड लोन लेने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले में पुलिस ने मिर्जापुर गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि शातिर आरोपी कोरबा के आईडीएफसी बैंक (IDFC Bank) में चांदी में सोना पॉलिश कर 4 लाख में गिरवी रखे थे. मामले का खुलासा पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान हुआ. यह मामला सीएसईबी चौकी का है.जानकारी के अनुसार, नकली सोना को असली सोना बता कर बैंक में गोल्ड लोन लेने वाले गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. चुनाव के मद्देनजर चेकिंग अभियान कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई थी. इस दौरान टीपी नगर में सीएसईबी चौकी पुलिस ने युवकों के पास से उनके थैले में नकली सोना बरामद किया, जिसके बाद नकली सोने के गिरोह का खुलासा हुआ. आरोपी मिर्जापुर गिरोह के तीन सदस्य कोरबा के आईडीएफसी बैंक में चांदी में सोना पॉलिश कर 4 लाख में गिरवी रखे थे.

सीएसईबी चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि गिरोह कई ज्वेलर्स दुकान में नकली सोना खपा चुके हैं. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है. सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी शातिर है और उनसे और भी पूछताछ की जा रही है. मामले की सूचना बैंक प्रबंधन को दी गई है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल बैंक प्रबंधन की ओर से अभी तक मामले में कोई शिकायत नहीं आई है.