Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मंच से झूठ का प्रपंच फैला रहे मोदी : भाषण में गरीबों की बात करने वाले प्रधानसेवक अडानी अंबानी को पहुंचाते हैं अरबों-खरबों का फायदा– राजेंद्र साहू

दुर्ग 000 नगरनार प्लांट बस्तरवासियों का है तो अडानी को नीलाम करने की तैयारी किसलिए ?   बस्तर में पीएम नरेंद्र मोदी के वक्तव्य को लेकर पीसीसी...

Also Read

दुर्ग



000 नगरनार प्लांट बस्तरवासियों का है तो अडानी को नीलाम करने की तैयारी किसलिए ?  

बस्तर में पीएम नरेंद्र मोदी के वक्तव्य को लेकर पीसीसी महामंत्री राजेंद्र साहू ने तीखा हमला बोला है। राजेंद्र ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी लगातार झूठ बोल रहे हैं। छत्तीसगढ़ आकर मंच पर सिर्फ झूठ का प्रपंच फैलाया जा रहा है। राजेंद्र ने कहा कि पीएम नगरनार प्लांट को बस्तरवासियों का बता रहे हैं और अडानी को नीलाम करने की तैयारी भी कर चुके हैं। प्रधानमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा ऐसी दोमुंही बातें करना शोभा नहीं देता। 


राजेंद्र ने कहा कि पीएम मोदी बार-बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं और अपनी सरकार की उपलब्धियां बताने की बजाय नए-नए झूठ बोलकर चले जाते हैं। रायपुर, बिलासपुर के बाद अब बस्तर में पीएम मोदी ने सिर्फ झूठ बोलने का काम किया। पीएम के झूठ तंत्र को छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग समझ चुके हैं। सबको पता है कि झूठ की फैक्टरी कौन चला रहा है।  


राजेंद्र ने कहा कि नगरनार स्टील प्लांट में 50 हजार लोगों को नौकरी मिलने का दावा करने वाले पीएम मोदी को बताना चाहिए कि ये नौकरियां कब मिलेगी। पीएम ने 9 साल पहले हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। उलटे करोड़ों लोगों की नौकरी चली गई। 50 हजार लोगों को नौकरी देने का बयान पीएम मोदी का नया जुमला तो नहीं।


राजेद्र ने कहा कि देश के संसाधनों पर सबसे पहला हक गरीबों का बताने वाले मोदी बताएं कि महंगाई की मार से गरीबों को हलाकान क्यों कर रहे हैं। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमत क्यों बढ़ाने से सबसे ज्यादा परेशानी गरीबों की बढ़ी है। ट्रेन किराया बढ़ाकर और यात्री ट्रेनें रद्द कर रोज लाखों यात्रियों को परेशान किया जा रहा है।  


राजेंद्र ने कहा कि कोरोना काल में गरीबों का रोजगार छीना ? ट्रेनें बंद कर करोड़ो मजदूरों को हजारों किलोमीटर पैदल चलने के लिए छोड़ दिया गया। गरीबों की सुध लेने की बजाय ताली, थाली बजाने और दिये जलाने का खेल होता रहा। महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी का ग्राफ पिछले साढ़े 9 साल में कभी कम नहीं हुआ, लगातार बढ़ता ही रहा है।     


राजेंद्र ने कहा कि मोदी गरीबों के हित की बात करते हैं और फैसले अडानी अंबानी को फायदा पहुंचाने वाले करते हैं। मोदी को यह बताना चाहिए कि जीएसटी, नोटबंदी जैसे फैसलों से गरीबों का किस तरह भला हुआ। राजेंद्र ने कहा कि मोदी को पिछले 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां बताना चाहिए, लेकिन उनके पास बताने के लिए कुछ है ही नहीं। इसीलिए हर सभा में झूठ बोल रहे हैं। देश की जनता को झूठी जुमलेबाजी स्वीकार नहीं है।