Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विकेट लेने हार्दिक पांड्या ने अपनाया टोटका! गेंद को लेकर पढ़ा ऐसा मंतर, अगली ही गेंद पर इमाम-उल हक हुए

  India vs Pakistan World Cup 2023 :  विश्व कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत के गेंदबाजों सामने पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी टिक नहीं...

Also Read

 India vs Pakistan World Cup 2023 : विश्व कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के मैच में भारत के गेंदबाजों सामने पाकिस्तान के एक भी खिलाड़ी टिक नहीं पाए. इस मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक का विकेट लेने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 191 रन पर ढेर हो गई. पारी का 13वां ओवर लेकर हार्दिक पांड्या आए. स्ट्राइक पर बाएं हाथ के बल्लेबाज इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) थे. ओवर की पहली गेंद पर रन नहीं बना. दूसरी गेंद पर इमाम ने पांड्या के बॉल को चौका मार दिया. तीसरी गेंद डालने से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गेंद को अपनी दोनों हथेली पर लेकर कुछ पढ़ते दिखे और उसके बाद उन्होंने गेंद डाली और इमाम विकेटकीपर केएल राहुल को कैच दे बैठे. विकेट के बाद हार्दिक का गेंद के साथ कुछ बोलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस इसे टोटका बता रहे हैं.