Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शेयर बाजार में तेजी के दौर में एशियन एनर्जी सर्विसेज के शेयरों में पांच फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज

  Asian Energy Multibagger Share :  शेयर बाजार में तेजी के दौर में एशियन एनर्जी सर्विसेज के शेयरों में पांच फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई और य...

Also Read

 Asian Energy Multibagger Share : शेयर बाजार में तेजी के दौर में एशियन एनर्जी सर्विसेज के शेयरों में पांच फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई और ये 8.40 रुपये बढ़कर 177.35 रुपये के स्तर पर पहुंच गए. पिछले एक महीने में एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड के शेयरों ने निवेशकों को 21 फीसदी से ज्यादा, पिछले 6 महीने में 67 फीसदी से ज्यादा और पिछले एक साल में 146 फीसदी से ज्यादा का बंपर रिटर्न दिया है. 2 मार्च 2023 को एशियन एनर्जी के शेयर ₹55 के निचले स्तर पर थे, जहां से निवेशकों की पूंजी 200 फीसदी बढ़ गई है.685 करोड़ रुपये के मार्केट कैप वाले एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड (Asian Energy Multibagger Share) के शेयरों का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 187 रुपये है जबकि 52 सप्ताह का निचला स्तर 51 रुपये है। एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड के शेयर लगातार अपर सर्किट मार रहे हैं. पिछले कुछ समय से एशियन एनर्जी के शेयरों में निवेशकों की काफी दिलचस्पी देखने को मिल रही है. आपको एशियन एनर्जी के शेयरों पर भी नजर रखने की जरूरत है, जिसने पिछले 6 महीनों में शेयर बाजार के निवेशकों को करीब 65 फीसदी का रिटर्न दिया है.



एशियन एनर्जी ने जारी किए तिमाही के नतीजे

एशियन एनर्जी ने शानदार तिमाही नतीजे जारी किए हैं. चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड का राजस्व 46 करोड़ रुपये रहा जबकि कामकाजी मुनाफा 1.39 करोड़ रुपये रहा. एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड ने पिछले 1 साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है।

एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड के बारे में

एशियन एनर्जी सर्विसेज लिमिटेड एक तेल क्षेत्र सेवा और जलाशय इमेजिंग कंपनी है. कंपनी जमीन और समुद्र पर भू-भौतिकीय सेवाएं प्रदान करने वाली एक विशेषज्ञ कंपनी है. इसके साथ ही कंपनी तेल क्षेत्रों के संचालन और रखरखाव आदि में भी मदद करती है. कंपनी के पास तेल ड्रिलिंग सेवाओं और तटवर्ती भूकंपीय सेवाओं में भी विशेषज्ञता है. अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश कर कमाई करना चाहते हैं तो आपको एशियन एनर्जी के शेयरों पर नजर रखने की जरूरत है.