Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रायपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, साढ़े 33 लाख रुपए नगदी जब्त

  रायपुर.   छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के चलते पुलिस लगातार संदिग्ध गतिविधियों पर कार्रवाई कर रही है. राजधानी के आमानाका क्षेत्र में पुलिस ...

Also Read

 रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के चलते पुलिस लगातार संदिग्ध गतिविधियों पर कार्रवाई कर रही है. राजधानी के आमानाका क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार को चेकिंग के दौरान 33,50,300 रुपए जब्त किया है. यह राशि लालचंद खत्री पिता स्व. बिजल दास खत्री निवासी दुर्ग से जब्त कर घटना की जानकारी आयकर विभाग को दी गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर रायपुर पुलिस के सभी पुलिस राजपत्रित अधिकारियों के नेतृत्व में थाना प्रभारियों सहित पुलिस की टीम जिले के सभी थाना क्षेत्रों में लगातार चेकिंग अभियान चला रही. फिक्स चेकिंग पाइंट लगाने के साथ ही पैदल पेट्रोलिंग कर आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए समस्त प्रकार के वाहनों में अवैध रूप से शराब परिवहन, चुनाव से संबंधित अन्य सामग्री सहित अन्य संदिग्ध वस्तुओं की सघन चेकिंग कर संदिग्ध व्यक्तियों पर पैनी नजर रखकर लगातार चेकिंग की जा रही है.मंगलवार को थाना आमानाका क्षेत्र के कुम्हारी टोल नाका के पास चंदनडीह एसएसटी चेकिंग पॉइंट और थाना आमानाका पुलिस की संयुक्त टीम दोपहिया/चारपहिया वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान इनोवा क्रिस्टा वाहन को टीम के सदस्यों ने रोकवाकर बैग को चेक किया, जिसमें नगदी रकम रखा होना पाया गया. पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम लालचंद खत्री पिता स्व. बिजल दास खत्री उम्र 56 साल निवासी दुर्ग का होना बताया. पुलिस टीम ने नगदी रकम के संबंध में पूछताछ की और वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा नगदी रकम के संबंध में किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत न कर लगातार गुमराह किया जा रहा था. इस पर टीम ने लालचंद के पास रखे नगदी रकम 33,50,300 रुपए जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी.