Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तीन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जेल प्रहरी पर जानलेवा हमला मामला

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर थाना इलाके के घास मंडी में जेल प्रहरी पर जानलेवा हमला करने वाले तीन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पुलिस ने गिर...

Also Read

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर थाना इलाके के घास मंडी में जेल प्रहरी पर जानलेवा हमला करने वाले तीन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए सभी आरोपियों पर डेढ़-डेढ़ हजार रुपए का इनाम था. पुलिस ने इन सभी आरोपियों को ग्वालियर शहर के सागर ताल इलाके से पकड़ा है. एक अन्य आरोपी अभी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है. दरअसल ग्वालियर थाना इलाके के चंद्र नगर कलारी के पास जेल प्रहरी विनोद पराछे पर हिस्ट्रीशीटर 6 बदमाश छोटू कमरिया, जगन, गौतम कमरिया, लालाराम, नितिन और रविन्द्र कमरिया ने प्राणघातक हमला कर दिया था. घटना के बाद से अभी आरोपी फरार चल रहे थे और पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने इन सभी आरोपियों पर डेढ़-डेढ़ हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था. इस पूरे मामले में डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक सिंह जादौन ने बताया कि बीते रोज मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्वालियर थाना क्षेत्र के घास मंडी में जेल प्रहरी पर हमला करने वाले बदमाश सागर ताल इलाके में देखे गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की और उन्हें थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने पकड़ लिया. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से फरार साथियों की जानकारी जुटाना शुरू कर दी है.

फिलहाल पुलिस को पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वारदात के बाद से ही वह अलर्ट थे. हर दिन अपना ठिकाना बदल रहे थे. जिससे पुलिस उन तक ना पहुंच सके. लेकिन आखिरकार आरोपी पुलिस के हाथ लग गए. तीनों आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है. उनसे जेल प्रहरी पर हुए हमले से जुड़े घटनाक्रम की पूरी जानकारी ली जा रही है.