Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

हर हर महादेव' गाने में अक्षय कुमार ने किया शिव तांडव, कंफर्म की रिलीज डेट, 'गदर' से होगा क्लैश

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए ट्रीट है. मूवी का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने का टा...

Also Read

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए ट्रीट है. मूवी का नया गाना रिलीज हुआ है. गाने का टाइटल है हर हर महादेव. जैसे कि टाइटल से समझ आता है ये गाना महादेव को डेडिकेटेड है. गाने में शिव की भक्ति दिखाई गई है.

हर हर महादेव गाना रिलीज
अक्षय कुमार महादेव के गेटअप में हैं. अघोरियों के साथ वो शिव तांडव कर रहे हैं. लंबी जटाएं, माथे पर भस्म, गले में रुद्राक्ष मालाएं पहने अक्षय कुमार को एक बार को पहचानना मुश्किल हो जाए. खुद को वर्सेटाइल एक्टर साबित कर चुके अक्षय कुमार ने महादेव के किरदार में जान फूंकने में कोई कमी नहीं छोड़ी. गाने में पंकज त्रिपाठी की भी झलक दिखती है. मूवी में पंकज आस्तिक बने हैं. वो भोले के भक्त हैं और उनपर पूरा भरोसा रखते हैं.

अक्षय को मिली तारीफ
सोशल मीडिया पर गाने को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों का कहना है अक्षय कुमार फिर से फॉर्म में लौट आए हैं. एक्टर के एक फैन ने लिखा- बॉलीवुड को इग्नोर किया जा सकता है, लेकिन अक्षय को नहीं. कईयों के तो गाना देखने के बाद रोंगटे खड़े हो गए हैं. फैंस ने खिलाड़ी कुमार की जमकर तारीफ की है. एक्टर को लेजेंड बताया है हर हर महादेव गाने को विक्रम मोंट्रोस ने गाया है. लिरिक्स शिखर अस्तित्व के हैं. म्यूजिक कंपोजर विक्रम मोंट्रोस ही हैं. गाने में कोरियोग्राफी गणेश आचार्य की है. फिल्म को अमित राय ने लिखा और डायरेक्ट किया है. ये मूवी ओह माय गॉड का सेकंड पार्ट है. इस बार मूवी ने एकदम फ्रेश कहानी दिखाई जाएगी. अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे.

बॉक्स ऑफिस पर सनी से टकराएंगे अक्षय कुमार
11 अगस्त रिलीज हो रही इस फिल्म का क्लैश गदर 2 से होगा. हाल ही में अटकलें थीं ओएमजी 2 की रिलीज डेट आगे खिसक सकती है. इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में किया है. सॉन्ग हर हर महादेव का यूट्यूब लिंक शेयर कर उन्होंने रिलीज डेट फिर से अनाउंस की.बताया कि मूवी 11 अगस्त को ही रिलीज की जाएगी. लंबे गैप के बाद बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी मूवीज का क्लैश देखने को मिलेगा. दोनों मूवीज में बड़े स्टार हैं. देखना होगा अक्षय का पलड़ा भारी होगा या सनी देओल का. गदर 2 और ओएमजी दोनों का पहला पार्ट सुपर डुपर हिट रहा था. ऐसे में दोनों फिल्मों से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. बस कुछ दिन का और इंतजार, फिर मालूम पड़ेगा कौन सी फिल्म. बेहतर प्रदर्शन करेगी.