Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विदेशी महिला के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली है जिसमें हैगिंग से मौत होने का उल्लेख

रायपुर। राजधानी रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र में दस दिन पहले किर्गिस्तान की रहने वाली 25 वर्षीय नीना बिदनेकों द्वारा अशोका रतन ...

Also Read

रायपुर। राजधानी रायपुर के पंडरी थाना क्षेत्र में दस दिन पहले किर्गिस्तान की रहने वाली 25 वर्षीय नीना बिदनेकों द्वारा अशोका रतन के फ्लैट की बालकनी में फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला अब रहस्य बना हुआ है।पुलिस को अब जाकर विदेशी महिला के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली है जिसमें हैगिंग से मौत होने का उल्लेख डाक्टरों ने किया है। इससे साफ है कि महिला ने खुदकुशी की थी लेकिन उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह सवाल उठने लगा है।

किस वजह से लगाई फांसी नहीं उठ सका पर्दा

विदेशी एंबेसी और स्वजनों से संपर्क के बाद पुलिस ने महिला के शव को हफ्ते दिन पहले किर्गिस्तान भिजवाया था। महिला की मौत की वजह अब तक पुलिस नहीं खोज सकी है।इमरान फारूखी से वह कैसे मिली इस बात पर भी पुलिस ने परदा डाल रखा है। उल्लेखनीय है कि खुदकुशी करने के पहले विदेशी महिला ने पहले दोस्त इमरान फारूखी को वाट्सएप से वीडियो संदेश भेजा था। दोनों की दोस्ती इंटरनेट मीडिया के माध्यम हुई थी।एक वर्ष पहले वह रायपुर आई थी।वह टैटू आर्टिस्ट थी। वहीं युवक इमरान से भी पुलिस ने कई बार पूछताछ की लेकिन वह भी गोलमोल जवाब देकर बचता रहा ।महिला से उसकी कब पहचान हुई और वह कैसे रायपुर आई। इमरान ने शादी की थी या नहीं। महिला पहले से शादीशुदा और बच्चे की मां हैं। महिला वहां से सब कुछ छोड़कर रायपुर आई थी। देवेंद्रनगर निवासी इमरान फारूखी भी शादी शुदा है। 19 मई से वह इमरान के साथ रायपुर में अलग-अलग स्थानों पर साथ में रह रही थी। अशोका रतन में 22 नंबर ब्लाक के फ्लैट 602 में कुछ दिनों से ठहरी थी। उसका शव फ्लैट की बालकनी के लोहे में संदिग्ध रूप से लटका पाया गया था।महिला के पास से एक राजनीतिक दल के नाम से बने पेड के तीन पेज पर रशियन भाषा में लिखा सुसाइड नोट मिला था।रशियन भाषा सुसाइड नोट में क्या लिखा था,यह भी पुलिस बताने से बच रही है। पंडरी थाना प्रभारी जितेंद्र ताम्रकार ने कहा, विदेशी महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डाक्टर ने हैगिंग लिखा है। मामले की जांच कर रहे है। फिलहाल खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है।