Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सत्तर से अधिक वारदातों में शामिल आदतन बदमाश पकड़ा गया, पिछले दिनों बस स्टैंड में हुई लूट की घटना में भी शामिल होने की शिकायत है

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।    बस स्टैंड दुर्ग में भी लूट,पॉकेटमारी,मारपीट के जैसी आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं।कतिपय आदतन बदमाश यहां बे...

Also Read

 रायपुर।

असल बात न्यूज़।।   

बस स्टैंड दुर्ग में भी लूट,पॉकेटमारी,मारपीट के जैसी आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं।कतिपय आदतन बदमाश यहां बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं। अभी ऐसे ही वारदातों में शामिल दो आरोपियों को पकड़ा गया है जिन पर बस स्टैंड दुर्ग में एक युवक से तथा कुछ दिन बाद पदमनाभपुर दुर्ग में एक अन्य युवक को चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर देने का आरोप है।


  वार्ड नंबर 02, मछली मार्केट के सामने सुपेला निवासी शिवम मिश्रा पिता अश्वनी कुमार मिश्रा उम्र 30 को 13 जुलाई को  आरोपियों बबलू ईरानी तथा सद्दू अली ने चाकू दिखाते हुए प्रार्थी को अश्लील गालिया देकर हाथ में रखे पाईप तथा डण्डा से मारपीट की तथा उसके पहने सोने की चैन व नगदी रकम को लूटकर भाग गए। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना पदमनाभपुर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 एक अन्य घटना में प्रार्थी सैयद फाजिल हुसैन पिता सैयद हुसैन उम्र 50 साल पता  वार्ड नं0 42, शिव मंदिर के पास ताज मंजिल, सुभाष नगर थाना पदमनाभपुर, जिला-दुर्ग को चाकू से मारकर घायल कर दिया। बबलू ईरानी उर्फ जाकिर हुसैन जो आदतन अपराधी है, जिसके विरूद्ध जिला दुर्ग के विभिन्न थानो में 70 से अधिक अपराध दर्ज है।

 घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की पतासाजी हेतु  पुलिस अधीक्षक डॉ. सलभ सिन्हा के निर्देशन में  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, (शहर)  संजय ध्रुव के मार्गदर्शन में तथा  नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग वैभव बैंकर (भा.पु.से.) के नेतृत्व में सिविल टीम तथा थाना प्रभारी  उमेश कुमार गुप्ता,एवं थाना स्टॉफ द्वारा लगातार टीम गठित कर आरोपी बबलू ईरानी तथा सद्दू अली की लगातार पतासाजी की जा रही थी।

 इसी दौरान 16 जुलाई को  मुखबिर से इन बदमाशों के बस स्टैंड में सक्रिय होने की सूचना मिली जिस पर बस स्टेण्ड दुर्ग में सिविल टीम तथा थाना पदमनाभपुर पेट्रोलिंग द्वारा आरोपी बबलू ईरानी तथा सद्दू अली को घेराबंदी कर पकडा गया।  आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक स्टील का बटनदार चाकू तथा नगदी रकम 12,500/- रू0 को पेश करने पर जप्त किया गया।