Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नगदी लेकर ऑटो में बैठते हैं तो सावधान हो जाइए, चलती ऑटो में हो रही है पाकिट मारी

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।     आप नगदी लेकर ऑटो या टेंपो से जाना चाहते हैं तो सावधान हो जाइए। दूसरा और कोई नहीं टेंपो में ही हो जा रही है पॉ...

Also Read

 रायपुर।

असल बात न्यूज़।।    

आप नगदी लेकर ऑटो या टेंपो से जाना चाहते हैं तो सावधान हो जाइए। दूसरा और कोई नहीं टेंपो में ही हो जा रही है पॉकेटमारी।ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अभी कसडोल बलोदा बाजार से दो लोग यहां राजधानी रायपुर में सामान खरीदने आए थे। उनके पास लगभग दो लाख रुपए थे और उसमें से कुछ पैसों से उन लोगों ने खरीदारी की थी। उसके बाद शारदा चौक में उन लोगों ने फिर ऑटो ली और आगे खरीदारी करने गोल बाजार जाने लगे। रास्ते में ऑटो वाले ने ऑटो खराब हो गई है और उसे दूसरी तरफ जाना है कहकर उन लोगों को ऑटो से उतार दिया और चले गए। कुछ देर बाद उन लोगों ने अपनी जेब टटोली तो उसमें एक लाख रुपए गायब थे। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है, उसके दूसरे साथी जोकि कई दिनों से फरार था वह भी आज गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना दिनदहाड़े की है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 07 कर्मा  माता चौक कसडोल जिला बलौदाबाजार भाटापारा का निवासी प्रार्थी रामकुमार कैवर्त्य ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह   दिनांक 13 जुलाई को हार्डवेयर का सामान खरीदने हेतु नगदी रकम 180000/- रूपये रखकर अपने साढू भाई रामविलास कैवर्त्य के साथ रायपुर आया था। वह गोल बाजार स्थित एक प्लास्टिक दुकान से लगभग 80,000/- रूपये का प्लास्टिक सामान की खरीदी कर हार्डवेयर का सामान खरीदने के लिए शारदा चौक से दोपहर 2.30 बजे के आसपास एक आटो में अपने साढू भाई के साथ बैठा।

रिपोर्ट के अनुसार उस आटो में पहले से एक युवक बैठा हुआ था तथा प्रार्थी एवं उसका साढ़ू उस युवक के अगल बगल बैठे थे। कुछ दूर चलने के बाद आटो चालक द्वारा आटो को रोक दिया गया और  सवारी सीट का नट उखड गया है बोलकर  तीनों को मिलकर ड्रायवर सीट पर पैर रखकर सवारी सीट को धक्का लगाने को कहा। नहीं तो सवारी सीट उखड जायेगी,कहा।

 तीनों मिलकर ड्रायवर सीट पर पैर रखकर सवारी सीट को पीछे की ओर पीठ से धकेला। कुछ दूर चलने के बाद फिर धक्का मारने के लिए बोला जिस फिर धक्का मारे फिर बीच में बैठा युवक बोला कि मुझे जवाहर नगर तरफ जाना है और इन लोगो को राठौर चौक तरफ जाना है। जिस पर आटो चालक बोला कि मुझे भी गाडी बनवाना है आप लोग यही उतर जाओ कहकर प्रार्थी व उसके साढ़ू को एमजी रोड में उतार दिया और उस युवक के साथ जवाहर नगर की ओर आटो लेकर चला गया।

 आटो से उतरने के बाद प्रार्थी अपने दाहिने तरफ के जेब को चेक कर देखा तो सफेद रंग के कपडे का थैला में रखा नगदी रकम 1,00,000/- रूपये जेब में नहीं थे। आटो में बैठा युवक चोरी कर लिया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना मौदहापारा में अपराध क्रमांक 109/23 धारा 379, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना मौदहापारा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा पूर्व में घटना में संलिप्त आरोपी सलीम मनिहार उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की नगदी रकम 15,000/- रूपये जप्त किया जा चुका है। प्रकरण में संलिप्त अन्य आरोपी अरमान खान उर्फ सोनू घटना के बाद से लगातार फरार चल रहा था, टीम के सदस्यों द्वारा उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में आरोपी आरोपी दुर्ग निवासी अरमान खान उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त आटो जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया। 


गिरफ्तार आरोपी - अरमान खान उर्फ सोनू पिता कमरुद्दीन खान उम्र 20 साल निवासी घासी दास नगर जामुल थाना जामुल जिला दुर्ग। 

  • ...........


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता