Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सुशासन लाने की मुहिम, एसडीएम भी निकल पड़े निरीक्षण पर,अवैध खनिज परिवहन करते एक हाइवा पकड़ाया, जल जीवन मिशन के कामों में तेजी लाने पर भी नजर

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   प्रशासनिक कामकाज में तेजी लाने और व्यवस्था सुधारने संभाग आयुक्त दुर्ग लगातार दौरा कर रहे हैं, जिला पुलिस अधीक्ष...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।  

प्रशासनिक कामकाज में तेजी लाने और व्यवस्था सुधारने संभाग आयुक्त दुर्ग लगातार दौरा कर रहे हैं, जिला पुलिस अधीक्षक भी थाने थाने तक पहुंच कर कामकाज का जायजा ले रहे हैं और कर्मियों को अनुशासन बनाए रखने को कहा जा रहा है तो वही अब अनुविभागीय अधिकारियों ने भी अपने क्षेत्र में कामकाज के निरीक्षण के लिए दौरा शुरू किया है। इसी कड़ी में अनुविभागीय अधिकारी भिलाई 3 श्री कौशल ने अहिवारा तहसील में पहुंच कर वहां विभिन्न विभागों के कामकाज को देखा। अधिकारियों का ऐसे ही दौरा चलता रहा तो कहा जा रहा है कि यहां बाहर से आकर इधर-उधर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के आसपास तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर कब्जा जमा रहे अपराधिक तत्वों पर भी शीघ्र बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

अहिवारा नगर पालिका क्षेत्र में वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद पद के चुनाव के लिए आज मतगणना हो रही थी एसडीएम भिलाई 03 सबसे पहले मतगणना स्थल पहुंचे और वहां व्यवस्था का निरीक्षण किया। वहीं अहिवारा तहसील में विभिन्न विभागों के कार्यों का निरीक्षण किया गया।

अहिवारा तहसील क्षेत्र में पानी की भी अभी गंभीर समस्याएं हैं और जल जीवन मिशन के माध्यम से इसे  दूर करने की कोशिश की जा रही है। वे वहां तहसील मे जल जीवन मिशन के कार्यों की प्रगति देखने खजरी ग्राम गए। काम में  प्रगति लाने का  लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी के अनुविभागीय अधिकारी उत्कर्ष पांडे को निर्देश दिया गया है।

उन्होंने उसके बाद कंडारका गांव में हाट बाजार क्लिनिक का आवलोकन किया और गांव वालो से चर्चा की है। चर्चा के दौरान गांव वालों ने स्वास्थ्य सुविधाओं की उपलब्धता के बारे में उन्हें बताया है कि राज्य शासन के द्वारा प्रधान की जा रही घर बैठे स्वास्थ्य सुविधा गांव में प्राप्त हो रही है।

इसी दौरान रास्ते में अवैध खनिज परिवहन करने वाला एक हाईवा पकड़ा गया जिस पर कार्रवाई की जा रही है।






  • असल बात न्यूज़

    सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

     पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

    https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

    ...............


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता