Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

केरल में वॉयस डॉक्टर्स का राष्ट्रीय सम्मेलन 17 फरवरी से

  तिरुवनंतपुरम, वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं सांसद डॉ शशि थरूर 17 फरवरी को कोवलम उदय समुद्र में आयोजित वॉयस डॉक्टर्स के तीन दिवसीय राष्ट्रीय स...

Also Read

 


तिरुवनंतपुरम, वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं सांसद डॉ शशि थरूर 17 फरवरी को कोवलम उदय समुद्र में आयोजित वॉयस डॉक्टर्स के तीन दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे।
आयोजन समिति के संरक्षक डॉ. जयकुमार, सचिव डॉ. मंजू इस्साक और कोषाध्यक्ष डॉ. सबरीनाथ ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन देशभर से और विदेशों के 400 से अधिक आवाज विशेषज्ञ प्रतिनिधि के रूप में भाग लेंगे।
अमेरिका, ब्रिटेन , स्विटज़रलैंड, तुर्की और मिस्र के अंतर्राष्ट्रीय संकायों के प्रमुख गुंटूर के डॉ फणींद्रकुमार, त्रिवेंद्रम के डॉ जयकुमार मेनन, नयी दिल्ली के डॉ के के हांडा, मुंबई के डॉ नूपुर नेरुरकर और कोलकाता से डॉ अमिताभ रॉयचौधरी जैसे वॉयस डॉक्टरों के साथ विचार-विमर्श में भाग लेंगे।
लेरिंजोलॉजी ईएनटी की सुपर स्पेशियलिटी विंग है, जो गले के विकारों से निपटती है। एपीएसआई (एसोसिएशन ऑफ फोनोसर्जन्स ऑफ इंडिया) वॉयस बॉक्स विशेषज्ञों का पेशेवर संघ कोवलम में अपना 22वां राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित कर रहा है।
समारोह में विश्व प्रसिद्ध जादूगर से सामाजिक कार्यकर्ता बने गोपीनाथ मुथुकड़ सम्मानित अतिथि होंगे।