Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

औरैया में दीवार गिरने से एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत

  औरैया,  उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के कुदरकोट क्षेत्र में कच्ची दीवार के गिरने से दंपत्ति और उनके पुत्र की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य बच...

Also Read

 


औरैया,  उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के कुदरकोट क्षेत्र में कच्ची दीवार के गिरने से दंपत्ति और उनके पुत्र की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती मध्य रात्रि ग्राम पंचायत बीबीपुर के मजरा गोपियापुर गांव में यह हादसा उस समय हुआ जब इंद्रवीर राठौर (45) का परिवार गहरी नींद में था कि कच्चे घर की एक दीवार भरभरा कर ढह गयी। इस हादसे में इंद्रवीर, पत्नी शकुन्तला (42), पुत्र आकाश (15), विकास (12), अनुराग (10) और अंशू (6) गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया जहां डाक्टरों ने इंद्रवीर, शकुन्तला और विकास को मृत घोषित कर दिया। आकाश, अनुराग व अंशू की गंभीर हालत को देखते हुए रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार गांव में बने पंचायत घर में खाना बनाने और मेहनत मजदूरी करके जीवन यापन कर रहा था। जिलाधिकारी पी. सी. श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली और घायल बच्चों के बेहतर इलाज के निर्देश डाक्टरों को दिये। जिलाधिकारी ने पीडित परिवार को सरकारी मदद जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है।