Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा एक दिन विश्राम के बाद रविवार को कालाखो से फिर हुई शुरू

  दौसा . कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का एक दिन...

Also Read

 


दौसा . कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का एक दिन के विश्राम के बाद आज राजस्थान में दौसा जिले के सिकराय क्षेत्र के कालाखो गांव से आज सुबह करीब आठ बजे शुरू हुई ।
राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का 14वां दिन है, यात्रा शनिवार को विश्राम के बाद रविवार को फिर शुरू हुई । यात्रा की शुरुआत के समय आज संशोधित किया गया था और यह यात्रा सुबह छह बजे की जगह साढ़े सात बजे शुरू होनी थी लेकिन यह यात्रा लगभग आठ बजे शुरु हुई।
यात्रा के शुरू होने से पहले ही कांग्रेस नेताओं और लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोगों में यात्रा के प्रति जोरदार उत्साह देखने को मिल रहा है।
यात्रा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल, जयराम रमेश, सरकारी उपमुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी एवं कई विधायक तथा अन्य कई नेता श्री राहुल गांधी का पूरा साथ निभा रहे है।
यात्रा आज 23 किलोमीटर का सफर करेगी और इस दौरान राज्य की कांग्रेस सरकार के चार साल की उपलब्धियों पर दौसा के सिकंदरा में एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है और दोपहर विश्राम के समय श्री राहुल गांधी इसका अवलोकन भी करेंगे ।
इसके बाद यात्रा अपराह्न साढ़े तीन बजे सिकंदरा टोलगेट से शाम की यात्रा शुरू होगी और शाम करीब साढ़े छह बजे बांदीकुई के मुकुरपुरा चौराहे पहुंचेगी। इसके बाद बाढ़ नागवास में यात्रा का रात्रि विश्राम होगा।