Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

गुजराती समाज के भव्य 'दीवाली मिलन समारोह' में शामिल हुए पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल

  *पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जमकर की तारीफ *जब से देश की बागडोर एक गुजराती के हाथों मे...

Also Read

 

*पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जमकर की तारीफ

*जब से देश की बागडोर एक गुजराती के हाथों में, गुजराती समाज की दीवाली और भी उत्साहपूर्ण: बृजमोहन अग्रवाल


रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

 श्री गुजराती समाज रायपुर द्वारा देवेंद्र नगर में भव्य रूप से 'दीपावली मिलन समारोह' का आयोजन किया गया। इस भव्य कार्यक्रम में पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल भी शामिल हुए। दीवाली मिलन समारोह के साथ-साथ इसमें ब्रह्मस्वरूप प्रमुख स्वामी महाराज शताब्दी महोत्सव के उपक्रम में बी.ए.पी.एस. स्वामीनारायण संस्था द्वारा पारिवारिक शांति अभियान भी चलाया गया। 

इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने समस्त गुजराती समाज को दीवाली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए सबके सुख-समृद्धि, शांति व खुशहाल जीवन की कामना की। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आने वाली दीवाली तक आप सभी और भी समृद्ध और खुशहाल हो जाओ। इस दौरान उन्होंने हिन्दू धर्म के इस प्रमुख त्योहार की विशेषता बताते हुए कहा कि दीवाली त्योहार एक ऐसा त्योहार है, जिस पर लक्ष्मी जी की पूजा न करने वाले लोगों के घर भी लक्ष्मी बरसती है। 

कार्यक्रम के आयोजकों को भव्य आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि इन कार्यक्रमों के साथ साथ हमें समाज में तीन और कार्य करने का प्रयास करना है, जिससे समाज का उद्धार हो सके। उन्होंने कहा कि् गरीब तबके के लोगों का इलाज, उनकी पढ़ाई और बेटी का विवाह; ये तीन विशेष काम किसी भी समाज या व्यक्ति विशेष को सशक्त बनाते है। इसलिए हमें इस तीन कार्यों हेतु हमेशा आगे आना होगा जिससे सारा समाज इसके प्रति प्रेरित हो सके।

कार्यक्रम के बीच उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जिक्र करते हुए यह कहा कि समस्त गुजराती समाज की दीवाली पिछले आठ सालों से और भी प्रकाशमयी हो गई, जबसे इस देश की बागडोर एक गुजराती ने संभाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न सिर्फ अपने गुजराती समाज बल्कि पूरे भारत देश के आस्था से जुड़ी हुई हमारी सांस्कृतिक धरोहरों का जीर्णोद्धार कर समूचे भारत को वैश्विक पटल पर स्थापित किया है। ऐसा देश में पहली बार हो रहा है जब किसी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हजारों सालों से रुके हुए राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये सब देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की दृढ़ संकल्प के कारण ही संभव हो पा रहा है कि हम सब अपनी आंखों के सामने प्रभु श्री राम के दर्शन कर पाएंगे।