Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सोने की फुल्ली खरीदना है बोल कर बैठे और कीमती सामान पार, पुलिस ने धर दबोचा

  दुर्ग, भिलाई। असल बात न्यूज़।।          00  crime reporte r महिलाओं के द्वारा भी अब दुकानों में हाथ साफ, चोरी करने के मामले सामने आ रहे है...

Also Read

 दुर्ग, भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

       00  crime reporter

महिलाओं के द्वारा भी अब दुकानों में हाथ साफ, चोरी करने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसी महिलाओं की गांव गांव में भी सक्रियता दिख रही है। कुरूद में एक ज्वेलर्स दुकान पर दो महिलाएं पहुंची और नाक की फुल्ली खरीदना है बोल कर बैठी। दुकानदार ने उन्हें  कीमती सामान दिखाया वह पार हो गया। 

दुकानदार ने उन्हें 45 नग नाक की फुल्ली दिखाई थी। उसका वजन लगभग साढ़े सात ग्राम तथा कीमत ₹45000 के आसपास बताई जाती है। यह घटना जामुल थाना क्षेत्र की है। पीड़ित ज्वेलर्स के द्वारा मामले में स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस के द्वारा जांच शुरू की गई तथा सीसीटीवी को खंगाला गया जिसमें उक्त दो आरोपी महिलाओं की पहचान की गई। पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को ढूंढने में सफल रही तथा उनके ठिकाने पर पहुंच गई और दोनों को पकड़ लिया गया।  आरोपियों ने पूछताछ में अपराध करना स्वीकार किया है। 

अभी मातृशक्ति का पर्व चल रहा है। मातृशक्ति के सम्मान में हम आरोपी महिलाओं के नाम का उल्लेख नहीं कर रहे हैं और उनकी फोटो भी पब्लिश नहीं कर रहे हैं। लेकिन लोगों को सावधान करने के लिए हम बता रहे हैं कि ये दोनो आरोपी महिलाएं, देना बैंक के पीछे स्थित कॉलोनी सेक्टर 11 थाना छावनी क्षेत्र, जोन वन खुर्सीपार भिलाई के निवासी हैं। आरोपियों से पुलिस ने 25 नग सोने की फुल्ली पत्ता सहित बरामद कर लिया है।