Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सूर्यकुमार यादव ने केरल के फैन्स को स्मार्ट फोन पर दिखायी उनके हीरो संजू सैमसन की तस्वीर

  रविवार को हैदराबाद में तीन मैचों की टी20 आई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद टीम इंडिया बुधवार से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खि...

Also Read

 


रविवार को हैदराबाद में तीन मैचों की टी20 आई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद टीम इंडिया बुधवार से शुरू होने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 से पहले के केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंची. हालांकि, केरल की भीड़ को अपने स्थानीय नायक संजू सैमसन की कमी खलेगी, जिन्हें श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था. लेकिन सूर्यकुमार यादव ने इसे कुछ हद तक पाटने का काम किया.

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका एक वीडियो शेयर किया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में, सूर्यकुमार टीम बस में बैठे दिखाई दे रहे हैं. जब तिरुवनंतपुरम में भीड़ भारत के बल्लेबाज के लिए चीयर करती है, तब सूर्यकुमार तुरंत भीड़ को अपने मोबाइल फोन पर सैमसन की तस्वीर दिखाते हैं और वे पागल हो जाते हैं. सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान थे.

WI vs IND: संजू सैमसन ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर चौका बचाकर भारत को पहले वनडे में दिलायी जीत

अश्विन और चहल ने भी इंस्टा पर लगायी स्टोरी

इससे पहले, भारतीय टीम के अन्य साथी रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी भीड़ के स्वागत का फायदा उठाया. केरल की भीड़ की एक तस्वीर साझा करते हुए, दोनों क्रिकेटरों ने सैमसन को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में टैग किया. इस साल की शुरुआत में भारतीय टी20 आई टीम में जगह के लिए भारत के कप्तान रोहित शर्मा द्वारा समर्थित होने के बावजूद सैमसन को एशिया कप और टी20 विश्व कप में टीम से बाहर रखा गया.

टीम इंडिया का हुआ भव्य स्वागत

सैमसन ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था कि यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण हो जाता है. भारतीय टीम में जगह पाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण है. चारों ओर बहुत प्रतिस्पर्धा है, यहां तक ​​​​कि उन खिलाड़ियों के बीच भी जो अभी टीम में हैं. जब ये चीजें होती हैं, तो खुद पर ध्यान देना महत्वपूर्ण होता है. बता दें कि टीम इंडिया का यहां फूल मालाओं से स्वागत किया गया. होटल में खिलाड़ियों को तिलक भी लगाया गया. इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.