Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शालेय क्रीडा के दूसरे दिन बॉक्सिंग प्रतियोगिता में खेले 11 बाउट

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।   राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता के दूसरे दिन जे आर डी शासकीय बहुद्देश्यीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में खे...

Also Read

 

दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।।

 राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता के दूसरे दिन जे आर डी शासकीय बहुद्देश्यीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में खेले जा रहे बॉक्सिंग प्रतियोगिता में अंडर 17 के 11 बाउट खेले गए ।

 पहले बाउट में 46 से 48 कि. ग्रा. वजन समूह में शेख मुबीन बिलासपुर, दूसरे बाउट में 52 से 54 कि .ग्रा . वजन वर्ग में रुद्र कुमार रायपुर,  तीसरे बहुत में 54 से 57 किलोग्राम वजन वर्ग में टिकेश्वर यादव रायपुर, चौथे बाउट के 57 से 60 कि ग्रा वजन वर्ग में बृजेश गुप्ता, दुर्ग इसी वजन वर्ग के पांचवे बाउट में सावरिया सिंह गहलोत ,रायपुर छटवे बाउट के 60 से 63 कि ग्रा वजन वर्ग में एन कुश रेड्डी दुर्ग, सातवे बाउट में 63 से 66 कि ग्रा वजन वर्ग में सुमित कुमार महतो , बिलासपुर आठवे बाउट के 66 से 70 कि ग्रा वजन वर्ग में मो. अन्साफ़ खान बिलासपुर नौवे बाउट में इसी वजन वर्ग में रोहन ठाकुर दुर्ग, दसवे बाउट के 75 से 80 कि ग्रा वजन वर्ग में ऋषि सिंह राजपूत दुर्ग ग्यारहवें बाउट के 80 प्लस वजन वर्ग में मो. अदनान बिलासपुर ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया ।