Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बृजमोहन गलत सनसनी फैलाने गलत बयानी कर रहे -कांग्रेस*

  *किसी संस्था ने 25 एकड़ जमीन का आवेदन नही किया है रायपुर । असल बात न्यूज़।। प्रदेश कांग्रेश ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता बृजमोहन...

Also Read

 



*किसी संस्था ने 25 एकड़ जमीन का आवेदन नही किया है

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

प्रदेश कांग्रेश ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता बृजमोहन अग्रवाल द्वारा एक पाकिस्तानी  संस्था को 25 एकड़ जमीन आबंटन  के आवेदन का  आरोप झूठा है ।कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बृजमोहन गलत बयानी कर रहै है  किसी संस्था ने 25 एकड़ जमीन के लिए आवेदन नही किया है  ।दावते इस्लामी नामक संस्था   ने  दस हजार वर्ग फुट जमीन के लिए आवेदन दिया है उसे जमीन आबंटन का कोई भी निर्णय अभी नही हुआ है।जिसके  आवेदन के लिए अभी दावा आपत्ति मंगाया गया है, जो हर जमीन आबंटन के लिए मिलने वाले आवेदन की प्रारंभिक प्रक्रिया है ,।अभी जमीन का आबंटन का कोई भी निर्णय नही हुआ है।

   कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद ने कहा कि दावते इस्लामी पकिस्तान की संस्था नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ में पंजीकृत है ।इस संस्था ने कोरोना महामारी के समय जरूरत मन्दो के लिए भोजन दवा आदि उपलब्ध करवाने के लिए सराहनीय कार्य किया था ।

   उन्होंने कहा कि यदि संस्था पाकिस्तान की है तो बृजमोहन 15 सालों तक मंत्री रहते क्यो कार्यवाही नही करवाये ।बृजमोहन अग्रवाल झूठ बोलने के लिए माफी मांगे ।विदेश की संस्था से स्थानीय संस्था का नाम जोड़ कर बृजमोहन स्तरहीन आरोप लगा रहे।

    कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बृजमोहन जिस दावते इस्लामी की बात कर रहे उसका ऑफिस  गुजरात उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में है वहाँ भाजपा की सरकार है बृजमोहन वहा क्यो बेन नही लगवाते ।भाजपा सनसनी फैलाने धर्म विशेष के खिलाफ गलत बयानी करती है लेकिन राजनैतिक रोटी सेंकना हो तब इनको मुसलमानों से परहेज नही रहता बैकुंठपुर में दो कांग्रेस के मुस्लिम पार्षदों को तोड़ कर भाजपा में शामिल कर लेते है लेकिन साप्रदायिकता फैलाने इसी सम्प्रदाय के खिलाफ जहर उगलते हैं।