Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Live, शाम 4:00 बजे के बाद मतदान केंद्रों में मतदान के लिए लगी है भारी भीड़

  जामुल, भिलाई।   असल बात न्यूज़।।  00  गणेश नगर जामुल से Live दुर्ग जिले के विभिन्न मतदान केंद्रों में अंतिम 1 घंटे के दौरान मतदान के लिए क...

Also Read

 जामुल, भिलाई।

 असल बात न्यूज़।। 

00  गणेश नगर जामुल से Live

दुर्ग जिले के विभिन्न मतदान केंद्रों में अंतिम 1 घंटे के दौरान मतदान के लिए कैसी भीड़ लगी है ? इसका नजारा जामुल के वार्ड क्रमांक 5 गणेश नगर मतदान केंद्र क्रमांक 8 में देखने को मिल रहा है। मतदान के लिए सिर्फ आधा घंटे के समय बचा है लेकिन यहां मतदान करने के लिए मतदाताओं की भारी भीड़ लगी हुई है लंबी लाइन लगी हुई है। देखिए अभी इस बुजुर्ग को स्ट्रेचर पर बिठाकर मतदान के लिए लाया गया है। 

हम आपको स्थानीय निकाय चुनाव के विभिन्न वार्डों से पल-पल की रिपोर्ट उपलब्ध करा रहे हैं।इस समय हम जामुल नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 5 में है। आप पिक्चर में देख रहे हैं कि इस समय गणेश नगर इस वार्ड में इस मतदान केंद्र में मतदाताओं की कितनी भारी भीड़ लगी हुई है। मतदान केंद्र के बाहर भी लोगों का भारी हुजूम जमा है। नारेबाजी भी की जा रही है।बताया जा रहा है कि जितनी भारी भीड़ बाहर जमा है उतनी ही भीड़ अंदर है। मतदाताओं की भीड़ अंदर है जो कि मतदान करने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। जिस तरह की भीड़ जमा है उसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां स्थानीय चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग करने के प्रति मतदाताओ में कितनी अधिक दिलचस्पी है, कितनी उत्सुकता है। हम जिस क्षेत्र में खड़े हैं बताया जाता है कि यह क्षेत्र श्रमिक बाहुल्य इलाका है। लोग और दिन भर अपने काम पर गए हुए थे। सरकार ने आज मतदान के दिन अवकाश घोषित किया है लेकिन संभवत इस  इलाके के श्रमिकों ने यह अवकाश नहीं लिया और वह ड्यूटी पर गए थे। ड्यूटी खत्म होने के बाद वे काम से वापस लौटे हैं और यहां मतदान केंद्र में मतदान करने पहुंचे हैं। बताया जा रहा है इसी के चलते इस समय यहां मतदाताओं की भारी भीड़ जमा हो गई है।

हमें प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मतदान केंद्र में शाम 4:00 बजे तक 60% से अधिक मतदान हो गया था और अभी भी मतदान का प्रतिशत काफी अधिक बढ़ने की संभावना है। गणेश नगर मतदान केंद्र क्षेत्र के सहायक निर्वाचन आयुक्त अशोक साहू ने हमसे बातचीत करते हुए बताया हैq कि मतदान करने के लिए मतदाताओं की भारी भीड़ अभी भी है। ऐसे में यहां 6:00 बजे तक  मतदान पूर्ण हो जाने की संभावना है। मतदान करने के लिए जिन लोगों के अंदर लाइन लगी है उन्हें टोकन दे दिया गया है, पर्ची दिया गया है और और किसी को भी  बाहर से अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।