Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय का जन्मदिन, राजधानी रायपुर में होने की वजह से फोन से बधाइयां देने का तांता लगा रहा

    रायपुर, भिलाई। असल बात न्यूज़। पूर्व मंत्री, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम प्रकाश पांडेय का जन्मदिन कार्यकर्ताओं के द्वारा आज ...

Also Read

 

 रायपुर, भिलाई। असल बात न्यूज़।

पूर्व मंत्री, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम प्रकाश पांडेय का जन्मदिन कार्यकर्ताओं के द्वारा आज धूमधाम के साथ मनाया गया।उनके भिलाई में नहीं होने की वजह से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को उन्हें फोन से ही जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं देकर संतोष करना पड़ा। श्री पांडेय को पार्टी की एक virtual मीटिंग में शामिल होने एक दिन पहले ही रायपुर जाना पड़ा था, और  उस meeting में शामिल होने के चलते उन्हें आज रायपुर में ही रुकना पड़ा । उन्होंने कोरोना संकट के खतरे को देखते हुए कार्यकर्ताओं से जन्मदिन पर किसी बड़े कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने की भी अपील की थी।

पूर्व मंत्री श्री पांडेय के आज भिलाई में नहीं होने की वजह से उनसे, उनके समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं की यहां  मुलाकात नहीं हो पाई जिसकी वजह से कार्यकर्ताओं में भारी निराशा भी देखने को मिली।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री श्री पांडेय को उनके रायपुर स्थित निवास पर पहुंचकर सर्व श्री पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, नगर निगम भिलाई 3 की महापौर चंद्रकांता मांडले, विधायक नारायण चंदेल, विधायक शिवरतन शर्मा, पूर्व विधायक निर्मल सिन्हा, पूर्व सांसद अशोक शर्मा, खूबचंद पारख, Dr Salim Raj इत्यादि वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी है।

बताया जाता है कि उनके रायपुर में होने  की खबर मिलने के बाद ढेर सारे कार्यकर्ता उन्हें बधाइयां देने वहां भी पहुंच गए। पूर्व मंत्री श्री पांडेय ने कोरोना के संक्रमण के फैलाव को देखते हुए इस बार सादगी पूर्ण तरीके से जन्मदिन मनाने का निर्णय किया था तथा भिलाई बंगले में कार्यकर्ताओं को अधिक भीड़ जुटाने की अपील की थी।उन्हें फोन के माध्यम से जन्मदिन की बधाइयां देने दिनभर तांता लगा रहा।

भिलाई से तेज बहादुर सिंह,राजू श्रीवास्तव, रविन्द्र सिंह, बंन्टी पाण्डेय, मुन्ना पाण्डेय,धीरज शुक्ला, हरविंदर सिंह खुराना भी उन्हें बधाइयां देने  रायपुर पहुंचे थे।