Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्रकुमार नगर साहू संघ के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल

  दुर्ग, अहिवारा। असल बात न्यूज़।  लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार आज दुर्ग जिले के अहिवारा में नगर साहू संघ ...

Also Read

 दुर्ग, अहिवारा। असल बात न्यूज़।


 लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार आज दुर्ग जिले के अहिवारा में नगर साहू संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए। मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने इस अवसर पर नगर साहू संघ के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को विधिवत रूप से शपथ दिलाकर शुभकामनाएं और बधाई दी। उन्होंने कहा कि किसी भी समाज की सामाजिक एकता व संगठन से ही समाज की दशा-दिशा निर्धारित होती है और समाज की एकता ही विकास का मूलमंत्र है। कार्यक्रम के दौरान मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने साहू समाज के सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का भूमिपूजन भी किया। 


 इस दौरान मंत्री गुरु रुद्रकुमार ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री दिलहरण साहू, उपाध्यक्ष श्री मनोज साहू, उपाध्यक्ष महिला सुश्री ममता साहू, सचिव श्री अरुण साहू, सह-सचिव श्री माणिकलाल साहू सहित सभी पदाधिकारियों को सामाजिक पद की दायित्वों के निर्वहन एवं सामाजिक हित में कार्य करने की शपथ दिलायी। इस अवसर पर मंत्री गुरु रुद्रकुमार का नगर परिक्षेत्र साहू समाज द्वारा शाॅल, श्रीफल और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। क्षेत्रवासियों द्वारा अहिवारा को तहसील बनाये जाने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और मंत्री गुरु रुद्रकुमार के प्रति आभार व्यक्त किया।





लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरू रूद्रकुमार को क्षेत्रवासियों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर मंत्री गुरू रूद्रकुमार ने उनकी मांग पर साहू समाज के सामुदायिक भवन के लिए समाज के पदाधिकारियों की विशेष मांग पर 4 लाख रूपए की अतिरिक्त राशि प्रदान करने की घोषणा की। इसी तरह तहसील साहू समाज भवन में बोर खनन की स्वीकृति और अहिवारा में कबीर आश्रम हेतु 5 लाख रुपए देने की घोषणा की। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष श्री नटवरलाल ताम्रकार, धमधा तहसील परिक्षेत्र अध्यक्ष श्री श्यामलाल साहू, एल्डरमैन श्री अभिषेक गोस्वामी सहित नगर साहू संघ के पदाधिकारी बड़ी संख्या में सामाज के लोग और नगरवासी उपस्थित थे।