Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नेहरा चुपचाप बैठे रह गए, फैन्स को नहीं आया पसंद

   हैदराबाद के खिलाफ मैच में शुभमन गिल ने शानदार 58 गेंद पर 101 रन की पारी खेली, अपनी पारी में गिल ने 13 चौके और 1 छक्के लगाए. गिल का आईपीएल...

Also Read

 

 हैदराबाद के खिलाफ मैच में शुभमन गिल ने शानदार 58 गेंद पर 101 रन की पारी खेली, अपनी पारी में गिल ने 13 चौके और 1 छक्के लगाए. गिल का आईपीएल में यह पहला शतक है. बता दें कि गिल ने जब शतक लगाया तो खास अंदाज में इसका जश्न मनाया. गिल ने शतक लगाकर डगआउट में बैठे अपने खिलाड़ियों की ओर देखकर इसका जश्न मनाया और झुककर सभी का अभिवादन भी स्वीकार किया. बता दें कि एक ओर जहां शुभमन ने शतक लगाकर फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर एक खास वजह से फैन्स हैरान हो गए. यह भी पढ़ें हुआ ये कि, जब गिल ने शतक लगाया तो डगआउट में बैठे सभी खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनके शतक का जश्न मनाया लेकिन दूसरी ओर टीम के कोच आशिष नेहरा (Ashish Nehra) गिल के शतक पर किसी तरह का कोई रिएक्शन देते नजर नहीं आए बल्कि गिल के शतक के बाद चुपचाप बैठे हुए नजर आए.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैन्स इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. फैन्स का मानना है कि नेहरा को ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए था, उन्हें शतक पर कम से कम ताली तो बजानी चाहिए थी. इसके अलावा मैच में गुजरात की पारी के दौरान जब भुवी ने घातक गेंदबाजी की और इस आखिरी ओवर में गुजरात के 4 बल्लेबाज आउट हुए तो कोच नेहरा अपने खिलाड़ियों से काफी खफा नजर आए थे. सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेहरा के गुस्से की चर्चा होने लगी है.

बता दें कि गिल ने आईपीएल 2023 में अबतक कुल 576 रन बना लिए हैं. गिल इस सीजन शानदार फॉर्म में रहे हैं. उन्होंने एक शतक के अलावा 4 अर्धशतक भी ठोके हैं. गिल की बेहतरीन पारी ने उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. गुजरात ने इस मैच में हैदराबाद को 34 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी 9वीं जीत दर्ज की और आईपीएल 2023 में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बनी.