Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पठान की एक्टिंग तो बहुत देख ली, अब देखिए शाहरुख की लाडली सुहाना खान का सिंड्रेला अंदाज...

  नई दिल्ली:  बी टाउन में इन दिनों किसी स्टार किड के चर्चे हैं, तो वो हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जो अपनी दिलकश अदाओं और ग्लैमरस लु...

Also Read

 

नई दिल्ली:  बी टाउन में इन दिनों किसी स्टार किड के चर्चे हैं, तो वो हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जो अपनी दिलकश अदाओं और ग्लैमरस लुक्स के चलते छाई रहती हैं. जल्द ही शाहरुख खान की लाडली बड़े पर्दे पर भी धमाल बचाने वाली हैं, लेकिन ये एक्टिंग का शौक अभी नहीं लगा बल्कि उन्हें कम उम्र से ही है और हो भी क्यों ना वो बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की जो बेटी हैं. इसकी बानगी हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ नजर आ रही है, जिसमें सुहाना स्कूल प्ले में सिंड्रेला का रोल प्ले करती दिख रही हैं.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का सिंड्रेला अवतार

सोशल मीडिया पर सुहाना खान के का एक थ्रोबैक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है, इसमें वो नीले रंग की ड्रेस और ब्लैक कलर का शॉर्ट श्रग पहन स्कूल के फंक्शन के दौरान परफॉर्म कर रही हैं, इसमें वो डरी, सहमी और घबराई सी सिंड्रेला नहीं बल्कि काफी स्टाइलिश और मॉडल सिंड्रेला का रोल प्ले कर रहे हैं, जो थोड़ी मतलबी और स्मार्ट है. सुहाना खान की ये एक्टिंग स्किल्स देखकर लोग भी हैरान रह गए और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल 

बता दें कि सुहाना खान हाल ही में ब्यूटी ब्रांड मेबेलीन न्यूयॉर्क की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं और जल्दी वो जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.. 22 मई को ही सुहाना ने अपना 23वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जिसमें से एक ये भी है जिसमें सुहाना एक मॉडर्न सिंड्रेला का रोल प्ले कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी सुहाना खूब छाई रहती है, उनके इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.