Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कलेक्टर श्री विजय ने दलपत बचाओ अभियान के सदस्यों से की सफाई तथा यहां की आर्थिक गतिविधियों पर चर्चा

  जगदलपुर, कलेक्टर श्री विजय दयाराम के ने गुरुवार शाम को दलपत बचाओ अभियान के सदस्यों से मुलाकात कर दलपत सागर में सफाई अभियान को तेज करने के...

Also Read

 


जगदलपुर, कलेक्टर श्री विजय दयाराम के ने गुरुवार शाम को दलपत बचाओ अभियान के सदस्यों से मुलाकात कर दलपत सागर में सफाई अभियान को तेज करने के साथ ही यहां आर्थिक एवं अन्य मनोरंजनात्मक गतिविधियों के विस्तार पर चर्चा की। श्री विजय गुरुवार को दूसरी बार दलपत सागर पहुंचे। सुबह उन्होंने यहां सफाई अभियान का मुआयना किया वहीं शाम को दलपत बचाओ अभियान के माध्यम से लंबे समय से दलपत सागर की सफाई अभियान को सहयोग कर रहे सदस्यों से मुलाकात की।

कलेक्टर  से चर्चा के दौरान अभियान के सदस्यों ने दलपत सागर में गाद की समस्या से अवगत कराया। कलेक्टर ने अंबिकापुर नगर निगम में तालाबों की सफाई के लिए प्रयोग किए गए बैक्टीरियल ई बॉल से प्राप्त सफलता को देखते हुए यहां भी उसी विधि के उपयोग किए जाने के संबंध में चर्चा की। अभियान के सदस्यों ने दलपत सागर को जलकुंभी मुक्त करने के सभी प्रयासों में सहयोग प्रदान करने की बात कही। कलेक्टर ने कहा कि यहां की आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए तालाब के जल की स्वच्छता को आवश्यक बताते हुए कहा कि इससे यहां लोगों की संख्या में वृद्धि होगी। यहां रोज शाम को जुटने वाली जनसमूह को देखते हुए यहां नागरिक केंद्रित मनोरंजनात्मक गतिविधियों को भी बढ़ाने की आवश्यकता बताई।  इस दौरान नगर निगम आयुक्त श्री केएस पैकरा, अनुविभागीय दंडाधिकारी श्री नंदकुमार चैबे, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री एसके सिंह सहित नगर निगम व लोक निर्माण विभाग के अधिकारी कर्मचारी तथा दलपत बचाओ अभियान के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।