Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तिहाड़ जेल के अधीक्षक को कैदियों को जैन के साथ स्थानांतरित करने पर नोटिस

  नयी दिल्ली, .  दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन की कोठरी में उनके आग्रह पर दो कैदियों को स्थानांतरित करने पर तिहाड़ जेल के अधीक्षक को...

Also Read

 

नयी दिल्ली, .  दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन की कोठरी में उनके आग्रह पर दो कैदियों को स्थानांतरित करने पर तिहाड़ जेल के अधीक्षक को नोटिस जारी किया गया है।
तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यूनीवार्ता को यह जानकारी दी।
अधिकारी ने कहा कि जैन ने एक पत्र लिखकर जेल अधिकारी से अनुरोध किया था कि वह अकेला महसूस कर रहे हैं और इसलिए उन्हें अपने कक्ष में दो कैदियों के साथ रहने की व्यवस्था करनी चाहिए।
जेल प्रशासन ने अधीक्षक को कारण बताओ नोटिस जारी कर दोनों बंदियों को उनके सेल में भेज दिया।
उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवंबर में एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जेल में बंद आम आदमी पार्टी (आप) नेता जैन जेल के अंदर मालिश करवाते दिखे थे।
तिहाड़ जेल मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के लोग यह जानकर हैरान हैं कि हाल ही में सत्येंद्र जैन ने अपनी बैरक में अपने साथ रहने के लिए कैदियों को अपनी मर्जी से चुना।
श्री सचदेवा ने आरोप लगाया, जैन द्वारा अपने साथ रहने के लिए कैदियों को चुनने की आजादी एक पुरानी हिंदी कहावत को पूरा करती है कि 'सैया भाए कोतवाल तो डर कहे का'।