Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मायावती ने लोगों से की वोट देने की अपील, कहा- महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी से...

  UP Nikay Chunav. यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर सत्ताधारी बीजेपी समेत सभी राजनैतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. निकाय चुनाव में नगर निगम...

Also Read

 

UP Nikay Chunav. यूपी नगर निकाय चुनाव को लेकर सत्ताधारी बीजेपी समेत सभी राजनैतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. निकाय चुनाव में नगर निगम, नगरपालिका और नगर पंचायत के लिए दूसरे चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार यानी आज शाम को खत्म हो जाएगा. आगामी गुरुवार यानी 11 मई को दूसरे चरण का मतदान होगा. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने ट्वीट कर लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की.

मायावती ने ट्वीट कर कहा, “बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व विचलित करती अन्य जन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए चुनाव में लोगों की भरपूर भागीदारी बहुत जरूरी. अतः 11 मई को दूसरेे चरण के यूपी निकाय चुनाव में लोगों से ज्यादा जोश एवं लगन के साथ वोट करने की अपील.”

2. जनविरोधी पार्टी व सरकारों को सही सबक सिखाने का जनता के पास वोट का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है, जिसका इस्तेमाल देश के लोग चुनाव में अक्सर करते हैं। यूपी निकाय चुनाव में भी वोट का सही इस्तेमाल करके बीएसपी को जिताएं तथा सरकार को अनुशासित व जिम्मेदार होने के लिए बाध्य करें।

बसपा सुप्रीम ने कहा, “जनविरोधी पार्टी व सरकारों को सही सबक सिखाने का जनता के पास वोट का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है, जिसका इस्तेमाल देश के लोग चुनाव में अक्सर करते हैं. यूपी निकाय चुनाव में भी वोट का सही इस्तेमाल करके बीएसपी को जिताएं तथा सरकार को अनुशासित व जिम्मेदार होने के लिए बाध्य करें.”