Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विवादित नारे, बुलडोजर और तलवार, गुरुग्राम में बिना परमिशन VHP का जुलूस; FIR दर्ज

  गुरुग्राम में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद ने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर रैली और जुलूस निकाला। हालांकि इसके लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ...

Also Read

 

गुरुग्राम में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद ने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर रैली और जुलूस निकाला। हालांकि इसके लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई थी। इसके अलावा रैली में बुलडोजर दिखा। लोगों के हाथ में तलवार और हथियार भी थे। बुलडोजर रैली की तस्वीर अब वायरल हो रही है। बुलडोजर पर चढ़कर धार्मिक संगठन के नेताओं ने कानून की जमकर धज्जियाँ उड़ाईं। 

माहौल बिगाड़ने की कोशिश

मामले पर गुड़गांव पुलिस का कहना है कि बिना परमिशन के बुलडोजर और हथियार लेकर रैली की जानकारी मिली है। जुलूस जब शहर के सदर बाजार इलाके में पंहुचा, तब धार्मिक नारे लगाए गए और माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। रैली में शामिल लोगों ने नारेबाजी के साथ तलवार लहराकर प्रदर्शन किया। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने IPC की धारा 153-A, 504 और 144 के तहत मामला दर्ज किया है। 

28 मार्च को मांगी थी अनुमति

विश्व हिन्दू परिषद् ने 28 मार्च को जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी। जिला प्रशासन ने अपरिहार्य कारणों के चलते परमिशन नहीं दिया था। जिसके बाद धार्मिक संगठन के नेताओं ने बिना परमिशन के रैली और जुलूस निकाला। मामले में अब पुलिस कार्रवाई कर सकती है। सिटी थाने की पुलिस धार्मिक संगठन के अधिकारियों को जल्द ही नोटिस भेज कर एक्शन ले सकती है। समाचार लिखे जाने तक किसी पदाधिकारी को हिरासत में नहीं लिया गया है।