Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शिवसेना MP संजय राउत को मिली धमकी

  शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब का खतरनाक ग...

Also Read

 


शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब का खतरनाक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम पर शिवसेना सांसद राउत को जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, संजय राउत को कथित तौर पर उनके व्हाट्सएप पर धमकीभरा मैसेज मिला है। राउत के मोबाइल पर आये मैसेज में लिखा था कि शिवसेना (उद्धव गुट) नेता की दिल्ली में एके-47 राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी। मैसेज में लिखा है ‘हिंदू विरोधी.. मार दूंगा तुझे.. दिल्ली में मिल तू एके-47 से उड़ा दूंगा। मुसेवाला की तरह.. लॉरेन्स की ओर से यह मैसेज है। सोच ले XX सलमान और तू फिक्स।’
मुंबई पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

इस मैसेज के बाद मुंबई पुलिस ने तुरंत संजय राउत की सुरक्षा बढ़ा दी है। राउत ने खुद मुंबई पुलिस कमिश्नर को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने कहा, संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से एक धमकी भरा मैसेज मिला है, जिसमें दिल्ली में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह उनकी हत्या करने की बात कही गई है। संजय राउत ने शिकायत दर्ज़ कराई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

इससे पहले, राज्यसभा सांसद राउत ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को पत्र लिखकर जान का खतरा होने की जानकारी दी थी।

संजय राउत ने सरकार पर बोला हमला

इस बीच, संजय राउत ने शिंदे-फडणवीस सरकार पर हमला बोला है। राउत ने कहा, राज्य सरकार ने विपक्षी नेताओं की सुरक्षा हटा ली है। संजय राउत ने यह भी कहा है कि उनकी शिकायत पर गृहमंत्री मजाक उड़ाते हैं। राज्य में दंगे और आतंकवाद हो रहा है। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राउत ने कहा, "यह मेरे साथ पहली बार नहीं हुआ है। इस सरकार के आने के बाद हमारी सुरक्षा घटाई गई लेकिन हमने इसके बारे में ज़्यादा नहीं बोला है। मुख्यमंत्री का बेटा एक गुंडे के साथ मुझ पर हमला करने की साजिश करता है इसको लेकर मैं पत्र लिखता हूं तो कहा जाता है कि यह एक स्टंट है। अगर हम सच बोलने पर आ गए तो भूकंप आ जाएगा।"

सलमान खान को मिली बिश्नोई गैंग से धमकी

गौरतलब हो कि बिश्नोई गैंग ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को भी खत्म करने की धमकी दी है। मार्च 2022 में खान के मुंबई स्थित ऑफिस को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा धमकी दी गई थी और कहा गया था कि सालों पहले काले हिरण की 'हत्या' करके उन्होंने बिश्नोई समुदाय को 'अपमानित' किया है और इसका बदला लिया जायेगा। लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता को माफी मांगने या फिर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

धमकी भरे ईमेल को गंभीरता से लेते हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) में आरोपी हैं।