Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

डब्ल्यू आर एस कॉलोनी रायपुर में निःशुल्क नियमित योगाभ्यास केन्द्र शुरू

    श्री कुलदीप जुनेजा ने विधायक निधि से 05 लाख के शेड निर्माण की घोषणा की रायपुर,  छत्तीसगढ़ योग आयोग द्वारा नियमित योगाभ्यास कार्यक्रम ...

Also Read

  

श्री कुलदीप जुनेजा ने विधायक निधि से 05 लाख के शेड निर्माण की घोषणा की

रायपुर, 

 छत्तीसगढ़ योग आयोग

छत्तीसगढ़ योग आयोग द्वारा नियमित योगाभ्यास कार्यक्रम के अंतर्गत रविवार 09 अप्रैल को रायपुर के डब्ल्यू आर एस कॉलोनी, वीरांगना अवंती बाई वार्ड के माता मंदिर प्रांगण में 32 वंे निःशुल्क नियमित योगाभ्यास केन्द्र का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि छत्तीसगढ़ राज्य गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष श्री कुलदीप जुनेजा रहे और अध्यक्षता छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्ष श्री ज्ञानेश शर्मा ने की।
श्री कुलदीप जुनेजा ने योगाभ्यास केंद्र शुरू करने के लिए शुभकामनाएं देते हुए माता मंदिर प्रांगण में योगाभ्यास के लिए विधायक निधि से 05 लाख रुपये का शेड निर्माण करवाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि श्री ज्ञानेश शर्मा ने श्री जुनेजा की घोषणा के लिए उनका धन्यवाद देते हुए कहा कि शेड निर्माण हो जाने से लोग बिना किसी बाधा के योगाभ्यास कर पाएंगे। उन्होंने सभी लोगों को नियमित योगाभ्यास करने तथा परिवार के सदस्यों को भी योग के लिए प्रेरित करने का आह्वान किया।

 छत्तीसगढ़ योग आयोग
इस अवसर पर विशेष अतिथि के रुप में वार्ड पार्षद प्रतिनिधि श्री राधे श्याम विभार, छत्तीसगढ़ योग आयोग के सचिव श्री एम.एल. पांडेय, महंत लक्ष्मी नारायण दास महाविद्यालय के प्राचार्य श्री देवाशीष मुखर्जी सहित योग साधकगण और बड़ी संख्या में नागरिकगण उपस्थित थे।
निःशुल्क नियमित योगाभ्यास केंद्र का संचालन योग प्रशिक्षक श्री आर.सी.एस. चंद्रवंशी द्वारा प्रतिदिन सुबह 06 से 07ः30 बजे तक वीरांगना अवंती बाई वार्ड के माता मंदिर प्रांगण डब्ल्यू आर एस कॉलोनी, रायपुर में किया जाएगा।