Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"एहतियात के तौर पर फ्लाइट डायवर्ट की गई" : तेलंगाना में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद इंडिगो

  नई दिल्ली . वाराणसी जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने के संबंध में सफाई देते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने मंगलवार को कहा कि फ्लाइट को ...

Also Read

 

नई दिल्ली. वाराणसी जाने वाली फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने के संबंध में सफाई देते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने मंगलवार को कहा कि फ्लाइट को 'एहतियात' के तौर पर हैदराबाद डायवर्ट किया गया था.

एयरलाइन ने एक बयान में कहा, "बेंगलुरू से वाराणसी जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E897 को एहतियात के तौर पर हैदराबाद डायवर्ट किया गया था. पायलट ने तकनीकी समस्या देखी और एहतियात के तौर पर हैदराबाद की ओर रुख किया."

एयरलाइन ने कहा कि उक्त विमान फिलहाल हैदराबाद में है और उसका जरूरी इंस्पेक्शन किया जा रहा है. बयान में कहा गया, "किसी भी तरह की देरी से बचने के लिए, यात्रियों को वाराणसी ले जाने के लिए एक वैकल्पिक विमान उपलब्ध कराया गया था. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है."

बता दें कि मंगलवार को अहले सुबह वाराणसी जाने वाली इंडिगो की एक फ्लाइट को तकनीकी समस्या के कारण तेलंगाना के शमशाबाद में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (RGIA) पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी थी.

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने पुष्टि की थी कि इंडिगो फ्लाइट 6E897 ने बेंगलुरु से वाराणसी के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन शमशादाबाद हवाई अड्डे पर डायवर्ट करने के बाद सुबह 6:15 बजे आपातकालीन लैंडिंग की गई.