Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात में महिलाओं से पूछा, गैस सिलेंडर के अब के दाम पर सरोज पांडेय को धरने पर बैठना चाहिए कि नहीं

  दुर्ग, भिलाई।  असल बात न्यूज़।।           00 नगर संवाददाता               00 सीधे कार्यक्रम स्थल से     मुख्यमंत्री अपने भेंट मुलाकात के दौ...

Also Read

 दुर्ग, भिलाई। 

असल बात न्यूज़।।    

      00 नगर संवाददाता        

    00 सीधे कार्यक्रम स्थल से    

मुख्यमंत्री अपने भेंट मुलाकात के दौरान आम जनता के बीच पहुंचते हैं और आम लोगों को सरकार की  योजनाओं का फायदा मिल रहा है कि नहीं, उसमें क्या कमियां हैं, राशन मिल रहा है कि नहीं, इत्यादि के बारे में सीधे संवाद कर जानकारी लेते हैं। वे इस दौरान लोगों से बातचीत करते हुए राशन कार्ड से शक्कर, चावल मिलने, तथा वार्ड में मेडिकल यूनिट के पहुंचने और स्वामी आत्मानंद स्कूल के बारे में जरूर जानकारी लेते हैं। उन्होंने आज वैशाली नगर में भेंट मुलाकात के दौरान राशन कार्ड, सस्ता चावल, नमक, शक्कर, मिट्टी तेल के मिलने बारे में महिलाओं से चर्चा करते हुए गैस सिलेंडर के दाम के बारे में भी पूछ लिया। इसी में आगे उन्होंने यह भी पूछ लिया कि पहले महंगाई बढ़ी तो सरोज पांडेय धरने पर बैठ गई। गैस सिलेंडर का दाम अब इतना अधिक बढ़ गया है तो सरोज पांडेय को धरने पर बैठना चाहिए कि नहीं बैठना चाहिए। इस राजनीतिक सवाल पर महिलाओं के बीच ठहाके लगने लगे।


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में लोगों को बताते हुए बताया कि यह पता करना है कि योजनाओं का लाभ सभी को मिल रहा है कि नहीं। उन्होंने इसी दौरान राशन कार्ड को लेकर मुख्यमंत्री ने  लोगों की प्रतिक्रिया जानी उन्होंने कहा कि हमने आधार कार्ड से लिंक कर राशनकार्ड बनाया है, आज कोई भी व्यक्ति छुटा नहीं है। 

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री श्री  मोहम्मद अकबर, भिलाई विधायक श्री देवेन्द्र यादव,  पूर्व राज्य मंत्री श्री बारुद्दीन कुरैशी, ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष श्री राजेंद्र साहू, नगरपालिका निगम भिलाई के सभापति श्री गिरवर बंटी साहू, अंत्यावसायी विकास निगम के उपाध्यक्ष सुश्री नीता लोधी सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री से बात करते हुए उषा सिन्हा ने बताया कि राशनकार्ड बन गया है, घर में मैं और मेरे पति रहते हैं, चावल, शक्कर, नमक नियमित रूप से मिलता है।