Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मत्स्य पालन के क्षेत्र में उद्यमिता के अवसर विषय पर सेंट थॉमस महाविद्यालय में एक दिवसीय सेमिनार का आयोजन

 भिलाई। असल बात न्यूज़।।   सेंट थॉमस महाविद्यालय, रूआबांधा भिलाई के जीव विज्ञान स्नातकोत्तर विभाग द्वारा एमओयू पार्टनर शासकीय बाबा साहेब भीम...

Also Read

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।।  

सेंट थॉमस महाविद्यालय, रूआबांधा भिलाई के जीव विज्ञान स्नातकोत्तर विभाग द्वारा एमओयू पार्टनर शासकीय बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोंगरगांव के संयुक्त तत्वावधान में मत्स्य पालन के क्षेत्र में उद्यमिता के अवसर विषय पर एक दिवसीय ऑनलाइन सेमिनार का आयोजन किया गया| इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाविद्यालय के प्रशासक  डॉ जोशी वर्गीस थे| डोंगरगांव महाविद्यालय से सहायक प्राध्यापक सुश्री रेणुका ठाकुर तथा सेंट थॉमस महाविद्यालय से डॉ नीतू राज पानिकर इस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता थे।

 डोंगरगांव महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ बी एन मेश्राम एवं सेंट थॉमस महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एम जी रोईमोन ने भी सेमिनार में अपनी सहभागिता दी| डोंगरगांव महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ बी एन मेश्राम ने विषय की सम्बद्धता पर ज़ोर देते हुए कहा कि यह विषय छात्रों के लिए बहुत ही उपयोगी है| सेंट थॉमस महाविद्यालय, रूआबांधा भिलाई के प्रशासक  डॉ  वर्गीस ने अपने प्रेरणादायक उद्बोधन में दोनों ही महाविद्यालयों को आगे आकर इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रेरित किया जिनसे छात्रों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके।

 सेंट थॉमस महाविद्यालय, भिलाई के जीव विज्ञान स्नातकोत्तर विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ जयश्री बालसुब्रमनियम ने सभी उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया तथा छात्र संयोजक एम रिया राज ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।