Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बीटीएस वीडियो वायरल

  मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिलम 'किसी का भाई किसी की जान' के एक्शन शूटिंग सीक्वेंस का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीड...

Also Read

 

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिलम 'किसी का भाई किसी की जान' के एक्शन शूटिंग सीक्वेंस का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के एक्शन शूटिंग सीक्वेंस का एक बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में सलमान फिल्म के विलेन के साथ फाइट का सीन फिल्मा रहें हैं। सलमान खान बीटीएस वीडियो में जगपति बाबू और विजेंद्र सिंह के साथ धमाकेदार एक्शन सीन करते नजर आ रहें हैं।
बताया जा रहा है कि यह फिल्म अजीत कुमार की वीरम का रीमेक है।गौरतलब है कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। वहीं, इस फिल्म को सलमान खान ने खुद प्रोड्यूस किया है। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और पलक तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।