Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धमकी देने पर नहीं दिये पैसे, बदमाशों ने घर में पहुंचकर चाकू-डंडे से हमला कर उतारा मौत के घाट

  रायपुर. राजधानी से लगे तिल्दा इलाके में हुए हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार...

Also Read

 

रायपुर. राजधानी से लगे तिल्दा इलाके में हुए हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जुलूस निकाला. बदमाशों के धमकी देने पर पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. मामले में फरार अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है. ये घटना तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र की है.

जानाकरी के अनुसार, 31 मार्च 2023 को कुंदरू निवासी प्रार्थी के मामा का बेटा आयुष पाल फोन कर बताया गया कि जलसो गांव के आशु, ईशु ,फेन्टा, रवि एवं उसके अन्य साथी कार और बाइक से घर आए. घर में जबरन घुसकर गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का और चाकू, पत्थर, लाठी, डंडा वगैरह से मारपीट कर चले गए.

घटना की सूचना के बाद प्रार्थी अपने मामा के घर पहुंचा. जहां देखा की उसके मामा जितेन्द्र पाल घर के हाल में लहु लुहान गिरे पडे थे, मामा होश में थे
लेकिन ठीक से बातचीत नहीं कर पा रहे थे और कुछ दूरी पर हाल में ही आयुष भी लहु लुहान पडा था. प्रार्थी के मामा के शरीर में धारदार वस्तु से मारने से चोटे लगी थी. आयुष के भी पेट समेत अन्य हिस्सों में चोटें लगी थी. दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान प्रार्थी के मामा जितेन्द्र पाल की मृत्यु हो गई.

प्रार्थी ने बताया कि मामा ने धमकी देने की जानकारी दी थी. दीपावली के समय आशु, फेन्टा वगैरह के जरिए मामा जितेन्द्र पाल को ठेकेदारी करने पर एक लाख रूपये देने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. पैसा नहीं देने के कारण से ही आशु, ईशु, फेन्टा, रवि एवं उसके अन्य साथी मिलकर जितेन्द्र पाल (मामा) और उसके बेटे आयुष पाल की हत्या करने की नियत से घर में घुसकर चाकू, पत्थर, लाठी, डंडा वगैरह से मारपीट कर जितेन्द्र पाल की हत्या कर दिए और उनके बेटे को आयुष पर प्राणघातक हमला कर गंभीर चोट पहुचाएं. इस मामले में नेवरा थाने में अपराध दर्ज किया गया.

इस मामले में पुलिस ने लगातार रेड कार्रवाई कर वारदात में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 02 कार और एक बाइक जब्त किया गया है.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम-

  1. आशु उईके पिता मुन्ना उईके उम्र 26 साल निवासी ग्राम जलसो थाना तिल्दा नेवरा रायपुर.
  2. शुभम घोष उर्फ राजा पिता सुप्रिया घोष उम्र 26 साल निवासी हिमालयन हाईट्स थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर.
  3. विकास घोष उर्फ सुभाष घोष पिता सुप्रिया घोष उम्र 24 साल निवासी हिमालयन हाईट्स थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर.
  4. बलराम यादव उर्फ राजा पिता इन्दरभान यादव उम्र 29 साल निवासी ग्राम कुंदरू थाना तिल्दा नेवरा रायपुर.
  5. शिव कुमार उईके पिता कोदू उईके उम्र 26 साल निवासी ग्राज जलसो थाना तिल्दा नेवरा रायपुर.